Jaspur: नाबालिग बच्ची के साथ बगीचे में किया रेप, पुलिस ने पॉक्सो सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल
Advertisement

Jaspur: नाबालिग बच्ची के साथ बगीचे में किया रेप, पुलिस ने पॉक्सो सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

उत्तराखंड जसपुर कोतवाली क्षेत्र से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने नाबालिग बच्ची पर दबाव बनाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

Jaspur: नाबालिग बच्ची के साथ बगीचे में किया रेप, पुलिस ने  पॉक्सो सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

सतीश कुमार/जसपुर: उत्तराखंड जसपुर कोतवाली क्षेत्र से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने नाबालिग बच्ची पर दबाव बनाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर अदालत के सामने पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. 

बगीचे में दिया घटना को अंजाम 
जसपुर के पतरामपुर चौकी क्षेत्र के रहने वाले पीड़ित परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाली एक महिला के यहां उनकी बेटी का आना-जाना था. पड़ोसी महिला ने पहले तो अपने दोस्त से बच्ची की फोन पर बात करवाई और बाद में उसे बहला-फुसला कर उस लड़के के साथ भेज दिया. परिजनों के मुताबिक  आरोपी युवक बच्ची को पास के ही एक बगीचे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं आरोपी युवक ने इस घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी. 

पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो में किया मुकदमा दर्ज 
पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ 3/4 पॉक्सो सहित आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसे पुलिस ने न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से न्यायालय ने आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Trending news