इंडिया से बाहर घूमने का बना रहे हैं प्लान, तो IRCTC सस्ते में लाया है बेहतरीन Thailand टूर पैकेज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1211669

इंडिया से बाहर घूमने का बना रहे हैं प्लान, तो IRCTC सस्ते में लाया है बेहतरीन Thailand टूर पैकेज

कोरोना महामारी के चलते आईआरसीटीसी ने अब दो साल बाद विदेश यात्रा के पैकेज लांच किए हैं. इससे पहले आईआरसीटीसी नेपाल टूर पैकेज लेकर आया था और अब थाइलैंड का पहला टूर पैकेज लांच किया है.

इंडिया से बाहर घूमने का बना रहे हैं प्लान, तो IRCTC सस्ते में लाया है बेहतरीन Thailand टूर पैकेज

Thailand Tour Packages: आईआरसीटीसी (IRCTC) ने बेहतरीन टूर पैकेज लांच किया है. इस पैकेज के तहत थाइलैंड घूमने का मौका मिलेगा. अगर आप भी कम खर्च में इंडिया से बाहर घूमने जाने की कोई योजना बना रहे हैं, तो आईआरसीटीसी के इस पैकेज के बारे में सोच सकते हैं. इस पैकेज के तहत आपको बैंकाक, पटाया आदि जगहों पर घूमाया जाएगा. इसकी बुकिंग शुरू हो गई है. इस यात्रा के लिए 23 जुलाई 2022 को लखनऊ से फ्लाइट रवाना होगी. यहां हम आपको इस पैकेज से जुड़ी हर एक जानकारी दे रहे हैं. 

IRCTC लाया है मथुरा-वृंदावन घूमने बेहद ही मौका, सस्ते में करें दर्शनीय स्थलों की यात्रा 

IRCTC यात्रा पैकेज डिटेल्स
बता दें, कोरोना महामारी के चलते आईआरसीटीसी ने अब दो साल बाद विदेश यात्रा के पैकेज लांच किए हैं. इससे पहले आईआरसीटीसी नेपाल टूर पैकेज लेकर आया था और अब थाइलैंड का पहला टूर पैकेज लांच किया है. यह यात्रा पैकेज पांच रात और छह दिन का है.

इस टूर पैकेज के तहत बुकिंग कराने पर प्रति व्यक्ति 59,700 रुपये का भुगतान करना होगा. इस दौरान यात्रियों को सिर्फ लखनऊ तक जाने की व्यवस्था स्वयं करनी होगी. आईआरसीटीसी ने लखनऊ से यात्रियों ले जाने व लाने की व्यवस्था फ्लाइट द्वारा की है. 

गर्मी की छुट्टियों में बनाएं गोंडा घूमने का प्लान, कम खर्च में ट्रिप का मजा हो जाएगा दोगुना

इन स्थानों पर कराया जाएगा भ्रमण 
23 जुलाई से 28 जुलाई 2022 के इस पैकेज में पटाया में अलकजार शो, कोरल आईलैंड और नांग नूच ट्रापिकल गार्डन, बैंकाक में जेम्स गैलरी, बैंकाक का हाफ डे सिटी टूर, चाओ प्राया क्रूज, सफारी वर्ल्ड और मरीन पार्क आदि की सैर कराई जाएगी. इसकी ऑनलाइन बुकिंग आइआरसीटीसी की ऑफिशयल वेबसाइट www.irctctourism.com पर शुरू हो गई है. 

इस टूर पैकेज में IRCTC देगा ये सुविधाएं
1.यात्रा का किराया और वीजा फीस का भुगतान IRCTC द्वारा किया जाएगा.  
2.यात्रियों के लिए थ्री स्टार होटलों में ठहरने की व्यवस्था की जाएगी.
3.यात्रियों को भारतीय खाने की सुविधा IRCTC दी जाएगी, जिसमें ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर शामिल है. 

WATCH LIVE TV

Trending news