Best Tourist Package: IRCTC लाया है बहुत ही शानदार टूर पैकेज, बेहद सस्ते में करें South India की यात्रा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1258012

Best Tourist Package: IRCTC लाया है बहुत ही शानदार टूर पैकेज, बेहद सस्ते में करें South India की यात्रा

इंडियन रेलवे अपने यात्रियों को कई तरह की सुविधाएं देता है. इसमें से यात्रियों को किफायती दरों पर बेहतर टूर पैकेज उपलब्ध कराने की सुविधा भी शामिल है.

Best Tourist Package: IRCTC लाया है बहुत ही शानदार टूर पैकेज, बेहद सस्ते में करें  South India की यात्रा

IRCTC South India Tour Package: इंडियन रेलवे अपने यात्रियों को कई तरह की सुविधाएं देता है. इसमें से यात्रियों को किफायती दरों पर बेहतर टूर पैकेज उपलब्ध कराने की सुविधा भी शामिल है. इसी क्रम में  आईआरसीटीसी (IRCTC) एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है.

अगर आप घूमने के शौकीन है और साउथ इंडिया (South India) की यात्रा करना चाहता है तो आपके लिए बेहद शानदार मौका है. दरअसल, आईआरसीटीसी यात्रियों के लिए दक्षिण भारत भ्रमण के लिए टूर पैकेज लेकर आया है. यहां हम आपको इस पैकेज से जुड़ी सभी डिटेल दे रहे हैं. 

Health And Palms: आपकी सेहत के बारे में बहुत कुछ कहती हैं हाथ की उंगलियां, ऐसे समझें संकेत

आईआरसीटीसी टूर पैकेज की डिटेल
आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का नाम- South India Tour By Bharat gaurav Tourist train है.  इस पैकेज के तहत कराई जाने वाली यात्रा 12 रात और 13 दिनों की होगी. इस पैकेज के तहत आपको हैदराबाद, रामेश्वरम, मदुरै, कन्याकुमारी, तंजावुर, कांचीपुरम, महाबलीपुरम और श्रीशैलम की यात्रा कराई जाएगी. दक्षिण भारत भ्रमण पैकेज के तहत सफर की शुरुआत दिल्ली के सफदरजंग रेलवे स्टेशन से 9 अगस्त 2022 को होगी और यात्रियों को भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन में सफर कराया जाएगा. 

यात्रा किराया
आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के तहत आप दक्षिण भारत की सैर करना चाहते हैं, तो आपको इसके लिए किराया 53,970 रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू है.

Pehchano Kaun: कभी होटल में करती थी रिसेप्शनिस्ट की जॉब, आज भोजपुरी से लेकर हिंदी सिनेमा का है फेमस नाम

आईआरसीटीसी देगा ये सुविधाएं
इस पैकेज के तहत आपको ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी. यात्री दिल्ली सफदरजंग, मथुरा, आगरा कैंट, ग्वालियर, झांसी, बीना, भोपाल, इटारसी और नागपुर स्टेशनों से बोर्डिंग/डिबोर्डिंग कर सकेंगे.
 
ऐसे कराएं बुकिंग 
इस टूर पैकेज की बुकिंग के लिए आपको आईआरसीटीसी की वेबसाइट irctctourism.com पर विजिट करना होगा. यहां आप ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं. साथ ही आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के माध्यम से भी टिकट बुक की जा सकती है.

WATCH LIVE TV

Trending news