IPL 2023 में धमाल मचाएगी मुरादाबाद की 'तिगड़ी', खूंखार गेंदबाजी के आगे थर-थर कांपते हैं बल्लेबाज!
Advertisement

IPL 2023 में धमाल मचाएगी मुरादाबाद की 'तिगड़ी', खूंखार गेंदबाजी के आगे थर-थर कांपते हैं बल्लेबाज!

IPL 2023 Moradabad players: आईपीएल में दुनियाभर के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं. इस सीजन यूपी के मुरादाबाद जिले के तीन खिलाड़ी अपने हुनर का दम दिखाते हुए नजर आएंगे. क्रिकेट फैंस को मुरादाबाद की इस 'तिगड़ी' से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी. 

IPL 2023 Moradabad players: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) का 16वां सीजन आज यानी 31 मार्च से शुरू होने जा रहा है. दुनिया की सबसे बड़ी प्रीमियर लीग आईपीएल में दुनियाभर के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं. इस सीजन यूपी के मुरादाबाद जिले के भी तीन खिलाड़ी अपने हुनर का दम दिखाते हुए नजर आएंगे. क्रिकेट फैंस को मुरादाबाद की इस 'तिगड़ी' से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी. 

मुरादाबाद की 'तिगड़ी' आईपीएल में मचाएगी धमाल
आईपीएल सीजन 16 में मुराबाद के जो प्लेयर शामिल हैं, उनमें मोहम्मद शमी, पीयूष चावला और मोहसिन खान का नाम शामिल है. बता दें कि शमी वर्तमान में गुजरात टाइटंस, साल 2011 में विश्व विजेता टीम का हिस्सा रहे 34 साल के पीयूष चावला को मिनी ऑक्शन में मुंबई इंडियंस की टीम ने शामिल किया है. इसके अलावा तेज गेंदबाज मोहसिन खान लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. 

Zee मीडिया की टीम ने आईपीएल सीजन 16 में प्रतिभाग कर रहे मोहम्मद शमी और मोहसिन खान के कोच बदरुद्दीन से बातचीत की तो उन्होंने बताया की शमी और मोहसिन मेरे ट्रेनी है लेकिन पीयूष के कोच अलग है हालांकि उसने मेरे अंडर मे काफी प्रैक्टिस की है. पिछले साल शमी और मोहसिन और मोहसिन शानदार परफॉर्मेंस दी थी. गुजरात टाइटंस के फाइनल जीतने में शमी का बड़ा रोल रहा था. वहीं मोहसिन ने भी बढ़िया प्रदर्शन किया.  

कोच ने दीं शुभकामनाएं
कोच बदरुद्दीन ने बताया,  ''2 दिन पहले ही शमी और मोहसिन से बात हुई. दोनों में आईपीएल को लेकर उत्सुकता है क्योंकि बड़ा टूर्नामेंट है. यहां प्रतिस्पर्धा ज़्यादा है लेकिन बाहर के प्लेयर्स के साथ घुलमिलकर खेलने से बहुत कुछ सिखने को मिलता है. दोनों का ही कहना है की उनकी टीम पूरी तरह से तैयार है और वो ही आईपीएल जीतेंगे.''उन्होंने अपने दोनों ही शिष्यों को शुभकामनाएं दी हैं.

(मुरादाबाद से आकाश शर्मा की रिपोर्ट)

Trending news