Kaushambi News: कौशांबी में जहरीली टॉफी की साजिश का शिकार बने चार बच्चे, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1829079

Kaushambi News: कौशांबी में जहरीली टॉफी की साजिश का शिकार बने चार बच्चे, हालत गंभीर

Kaushambi News: यूपी के कौशांबी से एक हैरान करदेने वाली खबर सामने आई है. यहां चार बच्चों की जहरीली टॉफी खाने से तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया.  

Kaushambi News: कौशांबी में जहरीली टॉफी की साजिश का शिकार बने चार बच्चे, हालत गंभीर

अली मुक्तदा/कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में गुरुवार की सुबह चार बच्चों की तबीयत बिगड़ गई. बच्चों ने घर में जमीन पर पड़ी टॉफी खाली इसके कारण उन्हें पेट में दर्द, उलटी और दस्त होने लगे. फिलहाल चारों बच्चों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है. 

यह है पूरा मामला
दरअसल घटना कौशांबी के कड़ा धाम थाना क्षेत्र के सौरई बुजुर्ग गांव की है. यहां राजकुमार प्रजापति जोकि मजदूरी का काम करते हैं. बीती रात काम से आकर अपने परिवार के साथ छत पर सो गए. इसके बाद गुरुवार की सुबह जब उनकी 7 साल की बच्ची की नींद खुली तो उनके बिस्तर के पास एक चॉकलेट पड़ी हुई थी. चॉकलेट को उठाकर उनकी बेटी वर्षा ने खुद खाली और पड़ोस में रहने वाली परिवार के ही 3 बच्चों को भी खिला दी. चॉकलेट खाने की थोड़ी देर बाद चारों बच्चियों की तबीयत बिगड़ने लगी. उनके पेट में दर्द के साथ ही उन्हें उल्टी और दस्त होने लगा. इसके बाद उन्हे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

बच्ची के पिता ने दी जानकारी 
बच्ची के पिता राजकुमार प्रजापति ने बताया कि उनकी बेटी ने खुद जहरीली टॉफी खाने के बाद उनके दो भतीजी साधना और शालिनी के साथ उनकी पोती आरुषि को भी खिला दी थी. इसके कारण सभी बच्चियां फिलहाल बेशुद्ध अवस्था में हैं. चारों को फूड प्वाइजनिंग हो गया है. बच्चों को सीएससी इस्माइलपुर ले गए थे वहां डॉक्टर ने चारों को संयुक्त जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है.

डॉक्टर ने दी जानकारी
बच्चों का इलाज कर रहे डॉक्टर विश्व प्रकाश ने बताया कि बच्चों को उल्टी और दस्त हो रहा था. अभी सभी स्वस्थ हैं इलाज शुरू कर दिया गया है. बच्चों को पानी की कमी हो गई थी. फिलहाल उसे मैनेज कर दिया गया है. धीरे-धीरे समय लगेगा पर तबीयत में सुधार हो जाएगा.

Watch: चांद पर चंद्रयान 3 की लैंडिंग को लेकर आई खुशखबरी, देखें अब चांद की सतह से कितना दूर है विक्रम लैंडर

Trending news