Illegal Grabbing: नेपाल बॉर्डर से Delhi जा रही बस में चल रहा था वसूली का खेल, एक्शन में DM
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1524117

Illegal Grabbing: नेपाल बॉर्डर से Delhi जा रही बस में चल रहा था वसूली का खेल, एक्शन में DM

Siddharthnagar News: भारत-नेपाल के ककरहवा बॉर्डर से दिल्ली जाने वाली बसों से एक व्यक्ति द्वारा अवैध वसूली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में जिलाधिकारी ने कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

Illegal Grabbing: नेपाल बॉर्डर से Delhi जा रही बस में चल रहा था वसूली का खेल, एक्शन में DM

सलमान आमिर/सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश से दिल्ली जाने वाली बस में अवैध वसूली का मामला आया है. इस घतना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थनगर जिले के भारत-नेपाल के ककरहवा बॉर्डर से दिल्ली जाने वाली बसों से एक व्यक्ति द्वारा अवैध वसूली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बर्डपुर ब्लाक के दूल्हा दरमियानी गांव का प्रधान शिवसागर बसों के ड्राइवर से अवैध रूप से गाली क्लोज कर पैसा लेते हुए देखा जा सकता है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

डीएम ने इस मामले का लिया संज्ञान 
आपको बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी ने इस मामले का संज्ञान लिया है. डीएम के निर्देश पर स्थानीय थाने में दबंग व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक भारत नेपाल सीमा से सटे ककरहवा सहित अन्य कई स्थानों से आजकल अवैध रूप से दिल्ली के लिए दर्जनभर बसें चल रही हैं. 

बस से नेपाली नागरिक दिल्ली का कर रहे हैं सफर
वहीं, इन बसों से पिछले 3 वर्षों से खासकर नेपाली नागरिक, दिल्ली का सफर कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो में जिन बसों से दबंग प्रधान अवैध वसूली करता नजर आ रहा है, वो बसें यहां अवैध तरीके से ही चल रही हैं. जानकारी के मुताबिक तकरीबन 6 महीने से अवैध रूप से चल रही इन बसों का संचालन हो रहा है. ऐसा कैसे हो रहा है, जिले के एआरटीओ और संबंधित थाने के लोग कार्रवाई क्यों कर रहे हैं. बड़ा सवाल ये है कि पुलिस इन पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

जिलाधिकारी ने दी जानकारी
वायरल वीडियो को लेकर जिलाधिकारी संजीव रंजन ने जानकारी दी. उन्होंने कहा कि इन बसों से हो रही अवैध वसूली पूरी तरह गलत है. उन्होंने तत्काल अवैध वसूली करने वाले व्यक्ति शिवसागर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दिए हैं. साथ ही अवैध रूप से सड़को पर लगातार दौड़ रही इन बसों के संचालन को लेकर उन्होंने एआरटीओ को कार्रवाई करने को कहा है.

Trending news