Aligarh News: अलीगढ़ में अमरूद के बाग में पति-पत्नी को लगा मौत का करंट, तड़प-तड़प कर हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1788298

Aligarh News: अलीगढ़ में अमरूद के बाग में पति-पत्नी को लगा मौत का करंट, तड़प-तड़प कर हुई मौत

Aligarh News: यूपी के अलीगढ़ से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां हाई टेंशन तार की चपेट में आने से दंपति की मौत हो गई. बताया जा रहा पति पत्नी अमरूद के बाग में कीटनाशक छिड़क रहे थे. उसी बीच हादसा हुआ इसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

Aligarh News: अलीगढ़ में अमरूद के बाग में पति-पत्नी को लगा मौत का करंट, तड़प-तड़प कर हुई मौत

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक खौफनाक घटना सामने आई है. यहां अपने अमरूद के बाग में कीटनाशक छिड़क रहे पति-पत्नी को हाई टेंशन तार ने अपनी चपेट में ले लिया. जानकारी के अनुसार दंपति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दंपति की मौत के बाद परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है.

यह है पूरा मामला 
घटना अलीगढ़ के मोहनपुर गांव की बताई जा रही है. यहां गुरुवार की सुबह एक दर्दनाक मौत के घटना सामने आई है. जानकारी के अनुसार सुबह-सुबह पति रेशम पाल उम्र 45 वर्ष और पत्नी गीता देवी उम्र 42 वर्ष अपने अमरूद के बाग में कीटनाशक छिड़कने के लिए गए थे. यहां छिड़काव करते वक्त पति पत्नी ढीले हाई टेंशन के तार की चपेट में आगए. इसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई. 

अमरूद के बगीचे में कर रहे थे छिड़काव
बताया जा रहा है कि दंपति अपने अमरूद के बगीचों में छिड़काव के लिए सुबह सुबह गए हुए थे. उन्हें इस चीज की खबर नहीं थी उनके ऊपर मौत के तार झूल रहे हैं. इसी बीच बेखबर दंपति अपने काम में लगे रहे. कुछ ही देर बाद तार के नीचे आने से हजारों वोल्टेज के करेंट ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया. इसके कारण दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

बिजली विभाग की लापरवाही 
दंपति के मौत की खबर सुनते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी. वहीं इस मौत से ग्रामीणों के बीच भी भारी आक्रोश का माहौल है. ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए कहा कि हाई टेंशन लाइन की शिकायत हम कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों से कर चुके है. पर कोई कार्रवाई अब तक देखने को नहीं मिली है. अगर अधिकारी कार्रवाई करलेते तो शायद आज ये घटना नहीं होती.

पुलिस मौके पर पहुंची
मौत की खबर लगते ही मौके पर पहुंचे. यहां दोनों पति और पत्नी की लाश अमरूद के बगीचे में डली हुई थी. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को मामले के बारे में अवगत कराया. जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच करते हुए कार्रवाई में जुट गई.

WATCH: पूर्व बीजेपी विधायक के शोरूम पर बुलडोजर कार्रवाई, वर्तमान विधायक पर लगे गंभीर आरोप

Trending news