'गाड़ी कैसे पलटी थी सब रिकॉर्ड में है, अतीक अहमद को यूपी लाए जाने के बीच बोले अखिलेश यादव
Advertisement

'गाड़ी कैसे पलटी थी सब रिकॉर्ड में है, अतीक अहमद को यूपी लाए जाने के बीच बोले अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते-बोलते विवादिय बयान दे दिया है. पहले उन्होंने अतीक अहमद से होने वाली पूछताछ पर तंज कसते हुए सवाल उठाए, इसके बाद भी वह नहीं रुके. 

'गाड़ी कैसे पलटी थी सब रिकॉर्ड में है, अतीक अहमद को यूपी लाए जाने के बीच बोले अखिलेश यादव

UP Politics : विशाल सिंह/लखनऊ : माफिया अतीक अहमद को गुजरात से प्रयागराज लाया जा रहा है. उसे यूपी पुलिस सड़क मार्ग से लेकर आ रही है. इसी बीच सपा के प्रमुख अखिलेश यादव का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा, ''गाड़ी कैसे पलटी थी सब रिकॉर्ड में है, गूगल और अमेरिका से मदद लोगे तो वो दिखा देंगे कि गाड़ी कैसे पलटी थी सब रिकॉर्ड में है.''. रविवार को समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए यहीं नहीं रुके, उन्होंने योगी सरकार के छह साल के कार्यकाल पर चुटकी लेते हुए कहा, ''सरकार ने अपनी छठी मनाई है''

गौरतलब है कि कानपुर के बिकरू कांड में विकास दुबे को मध्य प्रदेश उज्जैन से कानपुर लाया जा रहा था. तभी यूपी पुलिस के मुताबिक रास्ते में गाड़ी पलट गई और आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी विकास दुबे ने भागने की कोशिश की और एनकाउंटर में वो मारा गया. वहीं पंजाब की रोपड़ जेल में लंबे समय तक बंद रहे मुख्तार अंसारी को भी कड़ी सुरक्षा के बीच उत्तर प्रदेश लाया जा चुका है. 

वहीं अमेठी में एक व्यक्ति के साथ रह रहे सारस को वन विभाग द्वारा पक्षी विहार में भेजे जाने की घटना को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने कहा आरिफ ने घायल सारस को जिंदा बचाया सारस इनका मित्र बना.जब मैं आरिफ और सारस से मिला तो भाजपा को घबराहट हो गई. उन्होंने कहा कि लड़ाई हमसे है तो आरिफ से इनकी क्या दुश्मनी. कुछ लोग मोर को दाना खिला रहे थे हम सबने देखा. मेरे घर की छत पर मोर आकार नाचता है मुझे अच्छा लगता है मैं उसे दाना खिलाता हूं. 

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने किया सुसाइड, वाराणसी के एक होटल में दिल दहला देने वाला कद

प्रशासन की कार्रवाई पर उठाए सवाल
अखिलेश ने कहा कि एक्सप्रेस वे पर चल रहे हाथी को फोटो मैने ट्वीट को तो सरकार ने उसके महावत को उठा लिया. जान बचाने वाले लोगों को सरकार डराना चाहती है उन पर मुकदमा होता है. मुख्यमंत्री का पड़ोसी है उनकी जाति का है उसका हाथी लोगों की जान ले रहा तो सरकार क्यों चुप है. सरकार भी अपने घर में जानवर नहीं पाल पाएगी जब समय बदलेगा.  मुख्यमंत्री सांड नहीं पकड़ पा रहे रोबोटिक का पार्क क्या बनाएंगे.

समाजवादी पार्टी प्रमुख ने कहा, उनका पोस्ट पैसे खर्च करने के बाद भी मिलियन में नहीं जाता है. हम बिना पैसा खर्च किए पोस्ट डालते हैं तो मिलियन में व्यूज होते हैं, यही उनको दिक्कत है.

Watch: रेलवे स्टेशन पर घायल हालत में मिला आरिफ का सारस, सोशल मीडिया पर लोग बोले- आरिफ अपने सारस को बचा लो

Trending news