Bahraich: तांगेवाले को छोड़ तांगे लेकर धन्नो हुई फरार, जानिए कहां गई थी?
Advertisement

Bahraich: तांगेवाले को छोड़ तांगे लेकर धन्नो हुई फरार, जानिए कहां गई थी?

Ajab Gajab: बहराइच में बिना चालक के सड़क पर दौड़ता एक तांगा लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Bahraich: तांगेवाले को छोड़ तांगे लेकर धन्नो हुई फरार, जानिए कहां गई थी?

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बिना चालक के सड़क पर दौड़ता एक तांगा लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक मामला थाना सुजौली क्षेत्र के कारीकोट इलाके का है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

चालक को छोड़कर अकेले ही सड़क पर तांगा लेकर दौड़
आपको बता दें कि वीडियो में एक घोड़ी बिना चालक के अकेले ही सड़क पर तांगा लेकर दौड़ लगाती नजर आ रही है. जानकारी के अनुसार कारीकोट गांव निवासी लालता प्रसाद तांगे पर बर्तन रखकर गांव-गांव बर्तन बेचने का काम करते हैं. रोजाना की तरह लालता प्रसाद अपने तांगे पर सामान लादकर बेचने निकले थे. इस दौरान वह पड़ोस के गांव मटेही में कुछ ग्रामीणों को बर्तन दिखाने लगे. इसी बीच जैसे ही वह बर्तन दिखाने लगे, तभी अचानक घोड़ी उनका तांगा लेकर मालिक को मौके पर छोड़, भाग खड़ी हुई.

मालिक को छोड़कर भागी धन्नो
आपको बता दें कि अपने मालिक को मौके पर छोड़कर बिना चालक घोड़ी ने तकरीबन पांच किलोमीटर का सफर तय किया. जानकारी के मुताबिक घोड़ी तांगा लेकर सीधे घर पहुंच गयी. इस बात का पता तांगेवाले को नहीं था. जब तांगा मालिक अपनी तांगा गाड़ी को खोजते-खोजते घर पहुंचा, तो उसने घर पर घोड़ी तांगा समेत खड़ी मिली. इस घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस दौरान रास्ते से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने अपने मोबाइल कैमरे में वीडियो बना लिया. 

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

दरअसल, वीडियो में एक घोड़ी बिना चालक के सड़क पर फर्राटा भरती नजर आ रही है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख लोग तरह-तरह के चर्चाएं कर रहे हैं. कोई इस घोड़ी को शोले फिल्म की बसंती की घोड़ी धन्नो, तो कुछ मर्द तांगे वाला नाम की संज्ञा से दे रहे हैं.

Trending news