Honey Trap : हनीट्रैप में फंसा मेजर, महिला ने लच्छेदार बातों में फंसाकर सैन्य अधिकारी को किया ब्लैकमेल
Advertisement

Honey Trap : हनीट्रैप में फंसा मेजर, महिला ने लच्छेदार बातों में फंसाकर सैन्य अधिकारी को किया ब्लैकमेल

Honey Trap : हनीट्रैप में फंसा मेजर, महिला ने लच्छेदार बातों में फंसाकर सैन्य अधिकारी को किया ब्लैकमेल

Honey Trap : सेना के अधिकारी को महिला ने बनाया हनीट्रैप का शिकार

Honey Trap : लखनऊ में तैनात सेना का मेजर एक महिला के जाल यानी हनीट्रैप में फंस गया. महिला ने पहले तो लच्छेदार बातों और आकर्षक तस्वीरों के जरिये मेजर को अपने जाल में फंसा लिया और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगी.मेजर असल में तेलंगाना का रहने वाला है और लड़की ने भी खुद को तेलंगाना का ही बताया था. दोनों के बीच चैटिंग होने लगी और फिर वो महिला उनसे रुपये ऐंठने लगी. जब मेजर ने संदेह होने के बाद पैसा देने से इनकार किया तो आरोपी महिला ने मेजर की प्राइवेट तस्वीरें लीक करने की धमकी दे डाली. मेजर जब ब्लैकमेलिंग से तंग आ गया तो उसने पुलिस से शिकायत की. लेकिन कोई भी कार्रवाई पुलिसकर्मी की ओर से नहीं की गई. फिर मेजर ने हाईकोर्ट से मदद की गुहार लगाई. हाईकोर्ट के आदेश पर कैंट पुलिस कोतवाली में केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

मेजर की शिकायत में कहा गया है कि सोशल मीडिया के जरिये तेलंगाना निवासी साक्षी उर्फ चंदना जैन से उसकी इंटरनेट पर चैटिंग शुरू हुई. मेजर उस वक्त नीट एग्जाम की तैयारी कर रहा था. महिला ने उसे झांसे में लेकर नीट एग्जाम रिजल्ट में मार्क्स बढ़वाने का लालच दिया. महिला ने उसकी पहुंच ऊपर के अधिकारियों से होने का दावा किया.लेकिन संदेह होने के बाद मेजर ने ब्लैकमेलिंग गर्ल से बातचीत बंद कर दी. महिला ने फिर मेजर का पता खोज निकाला और 2 लाख रुपये मांगे.

मेजर के इनकार पर उसने मेजर की जिंदगी तबाह करने औऱ सारा काला चिट्ठा खोल देने की बात कही. उसने शिकायत के साथ सैन्य अधिकारियों को ईमेल भी भेजा.साक्षी ने मेजर की प्राइवेट इनफारमेशन शेयर की.  साथ ही दावा किया मेजर ने उसे सेना की गोपनीय अहम जानकारियां दी हैं.मेजर ने ब्लैकमेलिंग गर् पर 86 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है. मेजर ने कैंट पुलिस से शिकायत की थी. लेकिन एफआईआर नहीं दर्ज होने पर हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा. अदालती आदेश पर पुलिस ने साक्षी जैन (चंदना जैन) और एक अन्य आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

WATCH: युवक का अपहरण कर बदले में मांगा कुत्ता, नहीं सुनी होगी ऐसी किडनैपिंग

Trending news