Hathras News: चलती बाइक पर मां की गोद से फिसला बच्चा मौत के मुंह में समाया, दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1927436

Hathras News: चलती बाइक पर मां की गोद से फिसला बच्चा मौत के मुंह में समाया, दर्दनाक मौत

Hathras News: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक दर्दनाक रोड एक्सीडेंट हुआ है. इसमें चलती बाइक पर मां की गोद से फिसला बच्चा मौत सड़क पर ही मौत के मुंह में समा गया. उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

Hathras Road accident

Hathras Road Accident: हाथरस में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, इसमें चलती बाइक पर बैठी मां की गोद से बच्चा रोड पर गिर गया. लेकिन अभागे मां-बाप को बच्चे को उठाने का मौका तक नहीं मिला और पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, हाथरस के सादाबाद थाना क्षेत्र के गांव कुरसंडा मोड पर आगरा जिले के खेरिया निवासी युवक ओसाब अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ अलीगढ़ जिले के थाना इगलास के गांव कारस से बाइक द्वारा वापस आगरा जिले के खेरिया जा रहा था. जब वह हाथरस जिले के सादाबाद थाना क्षेत्र के गांव कुरसंडा के मोड पर पहुंचा तो बाइक स्पीड ब्रेकर पर उछल गई और मां की गोद में बैठा दो साल का मासूम आदिल रोड पर गिर गया. तभी पीछे से आए ट्रक ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

बताते हैं कि ओसाब किसी मिलने वाले की बाइक को मांग कर लाया था, जिस पर फाइनेंस की किस्त बकाया बची हुई थी. रास्ते में फाइनेंस कर्मियों के द्वारा बाइक को रोकने का प्रयास किया गया था. फाइनेंस कर्मियों से बचने के लिए युवक ओसाब तेज गति से बाइक चला रहा था. इस कारण उसको कुरसंडा मोड़ के ब्रेकर दिखाई नहीं दिए. उन पर बाइक उछल गई, इसके कारण चलती बाइक से मासूम बच्चा रोड पर गिर गया और कुचलकर मौत हो गई है.

बड़ा सवाल है ट्रैफिक नियम इतने सख्त होने के बाद भी लोग एक ही बाइक पर चार और पांच सवारियां बैठकर चलते हैं. अभी कुछ दिन पूर्व भी एक बाइक पर दंपति और दो बच्चे सवार होकर जा रहे थे. इनकी शासनी थाना क्षेत्र के बरसे के पास दुर्घटना हो गई. इसमें दंपति और एक बच्चे की मौत हो चुकी है. वहीं यहां भी एक ही बाइक पर पांच लोगों का सवार होकर चलना ट्रैफिक पुलिस की नजर में न आना अपने आप में बड़ा सवाल है. 

 

WATCH: दिवाली से पहले ही सांसों में घुलने लगा जहर, विशेषज्ञ से जानें बच्चे और गर्भवती महिलाओं को कितना खतरा

Trending news