हरदोई: नितिन अग्रवाल की सपा और अखिलेश यादव को नसीहत, बोले - व्यक्तिगत प्रहार की जगह राजनीतिक मुद्दों पर करें बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1324148

हरदोई: नितिन अग्रवाल की सपा और अखिलेश यादव को नसीहत, बोले - व्यक्तिगत प्रहार की जगह राजनीतिक मुद्दों पर करें बात

Hardoi News: योगी सरकार में मंत्री और हरदोई सदर सीट से विधायक नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को व्यक्तिगत प्रहार से बचने के वजाय राजनीतिक मुद्दों पर बात करने की नसीहत दी है. 

 

हरदोई: नितिन अग्रवाल की सपा और अखिलेश यादव को नसीहत, बोले - व्यक्तिगत प्रहार की जगह राजनीतिक मुद्दों पर करें बात

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नितिन अग्रवाल रविवार को हरदोई पहुंचे. जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर निशाना साधा. साथ ही हाल ही में वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस छोड़ने को लेकर भी प्रतिक्रिया दी. 

मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि आप देख रहे हैं कि आज कांग्रेस मुक्त भारत की बात हो रही है. उस कड़ी में कई सीनियर लीडर्स हैं, जिन्होंने 40 से 50 वर्षों से कांग्रेस में राजनीति की और आज उन्हें पार्टी छोड़ना पड़ रहा है. कांग्रेस पार्टी को सोचना चाहिए कि आखिर क्या कमियां हैं, कोई भी जाता है, उनके नेतृत्व पर ही उंगली उठा कर जाता है. अवश्य ही उनके नेतृत्व की कमी है और यही कारण है कि आज कांग्रेस पूरे देश में विलुप्त होती जा रही है. 

वहीं, नोएडा में इमारत ध्वस्त होने के मामले पर उन्होंने कहा यह तो शायद समाजवादी पार्टी के समय पर बनाया गया था. उन्होंने कहा कि ''जैसा कि आप जानते हैं. जब उनकी (सपा) सरकार उत्तर प्रदेश में बनी तो अपने समय में भू माफिया, खनन माफिया, शराब माफियाओं का संरक्षण करती रही. आज यही कारण है कि ऐसे भ्रष्टाचार की खड़ी हुई इमारतों को ऐतिहासिक निर्णय के बाद ध्वस्त किया जा रहा है. 

ट्विटर पर मंत्री नितिन अग्रवाल और समाजवादी पार्टी के बीच चल रहे ट्विटर वार को लेकर मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि उनको राजनीति में व्यक्तिगत आरोप लगाना पसंद नहीं और ना ही वह लगाते हैं. उन्होंने एक राजनीतिक बयान दिया था और उसका राजनीतिक बयान पर सपा ने व्यक्तिगत प्रहार करना शुरू किया. इससे पहले भी एक बार ऐसा हो चुका है, जब समाजवादी पार्टी ने व्यक्तिगत प्रहार किया गया था.

उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि राजनीति में यह अच्छी बात नहीं है. राजनीति में हम वाद-विवाद करते हैं, बहस करते हैं, हमारी मुद्दों की लड़ाई होती है और हमें राजनीतिक मुद्दों पर लड़ाई लड़नी चाहिए लेकिन कोई व्यक्तिगत प्रहार  करेगा तो फिर उसका जवाब देना लाजमी होगा. उन्होंने कहा कि मैं उनको (समाजवादी पार्टी)  और उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं को सलाह देना चाहता हूं कि अगर उनको कोई बहस करनी है तो राजनीतिक मुद्दों पर आकर बहस करें व्यक्तिगत प्रहार से बचें. 

Trending news