Hardoi News: हरदोई में दूल्हे की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, तीन की मौत पांच घायल
Advertisement

Hardoi News: हरदोई में दूल्हे की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, तीन की मौत पांच घायल

UP News: यूपी के हरदोई दूल्हे की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. बोलेरो की अनंगपुर की तरफ आ रही गन्ने से भरी ट्राली में जोरदार टक्कर हो गई. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Hardoi News: हरदोई में दूल्हे की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, तीन की मौत पांच घायल

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई दूल्हे की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. दरअसल, पचदेवरा थाना क्षेत्र के दरियाबाद गांव के पास पाली की तरफ आ रही तेज रफ्तार बोलेरो आ रही थी. इसी दौरान बोलेरो अनंगपुर की तरफ आ रही गन्ने से भरी ट्राली में जोरदार टक्कर हो गई. इस दौरान तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी. इससे बोलेरो में सवार दूल्हे के बहनोई सहित 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 बाराती घायल हो गए. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि इस घटना में घायल दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. घायलों को इलाज के लिए हरदोई जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पचदेवरा पुलिस के साथ सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया गया.

रजवाहा में जा गिरी बोलेरो 
जानकारी के मुताबिक हरपालपुर थाना क्षेत्र के कुड़हा गांव थाना हरपालपुर के देवेश पुत्र ओमवीर की बीते शुक्रवार को शादी थी.  बारात में शामिल होने कई गाड़ियों में सवार होकर बाराती शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के अभायन गांव जा रहे थे. इन गाड़ियों में शामिल एक तेज रफ्तार बुलेरो ने पचदेवरा क्षेत्र के दरियाबाद गांव के पास गन्ने से भरी ट्राली में बोलेरो ने टक्कर मार दी. इससे अनियंत्रित होकर बोलेरो बरवन रजवाहा में जा गिरी.

हादसे में तीन की मौत पांच घायल
इस दौरान बुलेरो के अंदर 8 बाराती मौजूद थे, जिनमें 12 वर्षीय रुद्र और दूल्हा देवेश के बहनोई बिपनेश निवासी जलालपुर पनबारा जनपद कन्नौज की मौके पर मौत हो गई. जबकि बोलेरों सवार 6 लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय व पचदेवरा थानाध्यक्ष गंगाप्रसाद यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को आनन-फानन अस्पताल भिजवाया जहां ड्राइवर सुमित की मौत हो गयी.

Trending news