हरदोई: बीजेपी नेता जिला कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे, पुलिस पर लगाए ये गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1326859

हरदोई: बीजेपी नेता जिला कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे, पुलिस पर लगाए ये गंभीर आरोप

Hardoi News: भाजपा नेता ने बताया कि उनके खिलाफ सपा सरकार में फर्जी मुकदमे दर्ज किए गए हैं. फर्जी मुकदमों में उन्होंने मदद की गुहार भी लगाई, लेकिन उन्हें इंसाफ नहीं मिला.....

हरदोई: बीजेपी नेता जिला कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे, पुलिस पर लगाए ये गंभीर आरोप

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में बीजेपी जिला कार्यालय के बाहर आक्रोशित मंडल उपाध्यक्ष धरने पर बैठ गए. मंडल उपाध्यक्ष का आरोप है कि पूर्व की सपा सरकार में और वर्तमान सरकार में उनके खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज किए गए हैं. इसकी शिकायत उन्होंने संगठन से की, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की. इंसाफ की खातिर वह अपने ही जिला कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे हैं. हालांकि मौके पर पहुंचे बीजेपी जिलाध्यक्ष और स्थानीय विधायक ने मंडल उपाध्यक्ष को इंसाफ का भरोसा दिलाया है.

इसलिए धरने पर बैठा भाजपा नेता 
हरदोई जिले में भाजपा के सांडी मंडल के उपाध्यक्ष कुलदीप सिंह आज सुबह भाजपा जिला कार्यालय पहुंचे.वह मुख्य द्वार के बाहर धरने पर बैठ गए. कुलदीप सिंह का कहना है कि उन्हें फर्जी मुकदमों में फंसाया गया है, लेकिन पार्टी पदाधिकारियों से गुहार करने के बाद भी मदद नहीं की. इस बारे में कुलदीप सिंह ने बताया कि मेरे ऊपर चार फर्जी मुकदमे लगाए गए थे. दो सपा सरकार में दर्ज कराए गए, दो इसी सरकार में दर्ज कराए गए हैं. 

महराजगंज SP डॉ कौस्तुभ की अनोखी पहल, बीट पुलिसकर्मी वादी के घर पहुंचाएंगे FIR की कॉपी

उन्होंने आगे बताया कि दर्ज किये गए फर्जी मुकदमों में उन्होंने मदद की गुहार भी लगाई, लेकिन उन्हें इंसाफ नहीं मिला. बल्कि उनकी सरकार में ही दूसरी पार्टी छोड़कर भाजपा में आये नेताओं के इशारे पर फर्जी मुकदमे दर्ज हो गए हैं. कुलदीप सिंह के तमाम आरोपों और धरने पर बैठने के बाद मौके पर बीजेपी जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा और सांडी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक प्रभास कुमार मौके पर पहुंचे. दोनों ने कुलदीप सिंह को इंसाफ का भरोसा दिलाया जिसके बाद कुलदीप सिंह ने अपना प्रदर्शन खत्म किया.

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर वेस्टर्न ड्रेस में देसी गर्ल ने किया धमाकेदार डांस!

Trending news