प्रेमिका ने फोनकर प्रेमी को घर बुलाया, घरवालों ने रंगों हाथ पकड़ा तो युवक ने उठाया खौफनाक कदम
Advertisement

प्रेमिका ने फोनकर प्रेमी को घर बुलाया, घरवालों ने रंगों हाथ पकड़ा तो युवक ने उठाया खौफनाक कदम

यूपी के हरदोई में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को घर वालों ने पकड़ लिया. इसके बाद घर वालों ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी. किसी तरह बचकर प्रेमी ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या की कोशिश की.

Hardoi Love Marriage प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

आशीष द्विवेदी/हरदोई : यूपी के हरदोई में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को घर वालों ने पकड़ लिया. इसके बाद घर वालों ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी. किसी तरह बचकर प्रेमी ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या की कोशिश की. घायल युवक को नजदीक के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 

पुलिस की मौजूदगी में फंदे से उतारा गया 
दरअलस, मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के नयागांव चौराहे पर ड्यूटी पर तैनात यूपी 112 की पीआरवी को सूचना मिली कि भिम्माखेडा गांव में एक युवक ने युवती से छेड़छाड़ की है और उसे परिजनों ने बंद कर लिया है. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद पुलिस ने कमरा खुलवाया तो देखा युवक फांसी के फंदे पर लटक रहा था. फौरन उसे उतार कर सीएचसी मल्लावां में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. 

युवक को सीएचसी में भर्ती कराया गया 
बताया जाता है कि युवक अपनी प्रेमिका से उसके बुलाने पर मिलने पहुंचा था, जहां उसके परिजनों ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद परिजनों ने उसकी पिटाई कर दी और उसको कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद उसने खुद को फांसी लगा ली. फिलहाल, युवक का इलाज किया जा रहा है और उसकी हालत सामान्य बनी है. वहीं, पुलिस का कहना है कि युवक का इलाज चल रहा है. घर वाले जो तहरीर देंगे उसके आधार पर रिपोर्ट लिखकर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

WATCH: केयरटेकर ने शौचालय पर कब्जा कर बना लिया अच्छा खासा घर, प्रशासन ने कार्रवाई कर खाली कराया

Trending news