Hardoi: आबकारी मंत्री की सपा प्रमुख को सीख- अखिलेश यादव को सीखने की जरूरत, उनका बयान बचकाना और अशोभनीय
Advertisement

Hardoi: आबकारी मंत्री की सपा प्रमुख को सीख- अखिलेश यादव को सीखने की जरूरत, उनका बयान बचकाना और अशोभनीय

Azadi Ka Amrit Mahotsav: मंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा, कहा कि अखिलेश जी अपने कार्यकाल याद करें. कैसे उनके नेता, मंत्री, विधायक, जिलाध्यक्ष गुंडई और वसूली करते थे. वो ये भी बता दें उन्होंने अपने कितने नेताओं पर कार्रवाई की है.

Hardoi: आबकारी मंत्री की सपा प्रमुख को सीख- अखिलेश यादव को सीखने की जरूरत, उनका बयान बचकाना और अशोभनीय

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में सोमवार को आबकारी और मद्य निषेध राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार मंत्री नितिन अग्रवाल ने तिरंगा यात्रा निकाली. इस यात्रा में भारी तादाद में लोग मौजूद रहे. ये यात्रा रामदत्त चौराहे पर मंत्री के आवास से शुरू होकर सिनेमा चौराहा होते हुए सोल्जर बोर्ड चौराहा और फिर नुमाइश चौराहा पहुंची. वहां से मंत्री के आवास पर आकर इस यात्रा का समापन हुआ.

इस दौरान मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि श्रीकांत त्यागी पर कार्रवाई नजीर बनेगी यही नहीं उन्होंने नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा.  कहा अभी अखिलेश को बहुत कुछ सीखने की जरूरत है, लेकिन वो कुछ सीखना नहीं चाहते. उन्हें जिम्मेदारी से बयान देने चाहिए.

हम सब तिरंगे के सम्मान के लिए एकजुट हैः नितिन अग्रवाल
तिरंगा यात्रा के दौरान मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव को पूरा देश बड़े धूमधाम से मना रहा है. देश की इस आजादी में बहुत से जवानों ने महापुरुषों ने अपना बलिदान दिया है. आजादी के इस साल 75 बरस पूर्ण हुए है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश में और सीएम योगी के आह्वान पर प्रदेश में तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है. आज हम लोग देखते हैं कि हर वर्ग तिरंगे को लेकर चल रहा है. यह एकजुटता का संदेश दे रहा है और यह हम पूरे विश्व को संदेश दे रहे हैं कि भारत में जब तिरंगे की बात आएगी तो सारे लोग सम्मान में खड़े होंगे. 

तिरंगा हमारे देश का मान हैः नितिन अग्रवाल
यह सब जानते हैं कि तिरंगा हमारे देश की पहचान है, हमारा मान है. आज हम लोगों ने हरदोई में संदेश दिया है तिरंगा यात्रा निकालकर. हरदोई की जनता से ये निवेदन करेंगे कि इस शुभ अवसर पर अपने घर पर तिरंगा जरूर लहराए. हर दुकान हर मकान पर तिरंगा लगाया जाना चाहिए. 13 से 15 तारीख तक आप सब मिलकर इस अभियान में जुड़े और ऐसा लगना चाहिए कि पूरा प्रदेश पूरा देश तिरंगामय हो गया है.

Metro: कान्हा के रंग में रंगी दिखेगी 'ताजनगरी' की मेट्रो, यात्रियों पर होगा कूलिंग का जिम्मा, जानिए कैसे?

अखिलेश को अभी बहुत सीखने की जरूरत हैः नितिन अग्रवाल
इससे उनकी ही छवि धूमिल होती है. वहीं, उनसे सवाल किया कि अयोध्या में अवैध तरीके से जमीन की खरीद-फरोख्त के भ्रष्टाचार के मामले में बीजेपी विधायक और महापौर का नाम सामने आया है. अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है- भाजपा के भ्रष्टाचारी कम से कम अयोध्या को तो छोड़ दें... इस पर पलटवार करते हुए मंत्री ने कहा है, "अखिलेश जी पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता क्योंकि अभी अखिलेश जी को बहुत कुछ सीखने की आवश्यकता है, लेकिन वो कुछ सीखना नहीं चाहते. चूंकि वो एक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष है तो मैं यही कहूंगा कि उन्हें जिम्मेदारी से बयान देने चाहिए, क्योंकि अगर वो ऐसे बयान देंगे तो खुद ही अपनी छवि को धूमिल कर रहे हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष को ऐसे बचकाना बयान शोभा नहीं देते. मैं तो ये कहूंगा ये जांच का विषय है. जांच होगी तो सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा."

अखिलेश को अपने कार्यकाल को नहीं भूलना चाहिए: मंत्री  
वहीं, दूसरे सवाल नोएडा प्रकरण को लेकर अखिलेश यादव ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- बात है सच्ची और झूठी शर्मिंदगी, ऐसे भाजपाई अमृत महोत्सव अब किस मुंह से मनाएंगे... पर बोलते हुए मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि अखिलेश जी अपने कार्यकाल याद करें. कैसे उनके नेता, मंत्री, विधायक, जिलाध्यक्ष गुंडई और वसूली करते थे. वो ये भी बता दें उन्होंने अपने कितने नेताओं पर कार्रवाई की है. मुख्यमंत्री ने साफ कह रखा है कि लॉ एंड आर्डर उनके लिए सर्वोच्च है. योगी के कार्यकाल में कोई भी व्यक्ति किसी भी दल या पार्टी का होगा अगर कानून तोड़ता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी.

Turtle smuggling: यूपी में 15 खास किस्म के कछुओं की होती है तस्करी, Lucknow मिले 295 कछुए 

प्रदेश में जो कानून तोड़ेगा उस पर कार्रवाई होगीः मंत्री
नोएडा में महिला के साथ बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी पर कार्रवाई पर बोलते हुए मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि योगी जी ने शपथ लेते ही कहा था कि प्रदेश में कानून व्यवस्था दुरुस्त रखना हमारी पहली प्राथमिकता है. हम किसी भी सूरत में प्रदेश का लॉ एंड आर्डर बिगड़ने नहीं देंगे. प्रदेश में उसी तर्ज पर कार्रवाई हो रही है. कानून से बढ़ कर कोई नहीं है, जो कानून तोड़ेगा उस पर कार्रवाई होगी.

Indian Actresses MMS: अब अंजली अरोड़ा का क्या होगा, MMS कांड से कई अभिनेत्रियों के करियर हो चुके हैं तबाह

Trending news