Hardoi: बीवी को बेहोश करके हैवान पति ने जिंदा जलाया, पुलिस को सुनाई शॉर्ट सर्किट की कहानी
Advertisement

Hardoi: बीवी को बेहोश करके हैवान पति ने जिंदा जलाया, पुलिस को सुनाई शॉर्ट सर्किट की कहानी

Uttar News: हरदोई के हरपालपुर में पति-पत्नी के मामूली विवाद के बाद पति ने उसे जिंदा जला दिया. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Hardoi: बीवी को बेहोश करके हैवान पति ने जिंदा जलाया, पुलिस को सुनाई शॉर्ट सर्किट की कहानी

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई में हरपालपुर इलाके में पति-पत्नी में मामूली विवाद हुआ था. इसके बाद पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जला दिया. उस हैवान पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. युवक ने पुलिस को घर मे शॉर्ट सर्किट से आग लगने की कहानी सुनाई थी लेकिन राजखुल गया तो अब पति सलाखों के पीछे पहुंच गया है.

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
दरअसल, 18 फरवरी को शुक्रवार की रात हरपालपुर थाना क्षेत्र के मिरकापुर गांव में धर्मेंद्र सिंह के घर में आग लग गई थी. आग लगने से धर्मेंद्र की पत्नी 46 साल की पुष्पा देवी  की आग से जलकर मौत हो गई थी. इसके अलावा बाइक समेत घर में मौजूद घरेलू सामान भी जलकर राख हो गया था. इसके बाद मृतका के पति धर्मेंद्र की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

धर्मेन्द्र ने पुलिस को सुनाई शॉर्ट सर्किट की कहानी
आपको बता दें कि इस मामले में धर्मेन्द्र ने पुलिस को शॉर्ट सर्किट से आग लगने की सूचना दी थी, लेकिन मृतका के भतीजे अभय कुमार सिंह पुत्र ज्ञानेंद्र सिंह निवासी उतरा थाना हरियावां की तहरीर पर पुलिस ने मृतका के पति धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी. इसके बाद पुलिस की जांच में तमाल खुलासे हुए.

मामले में एएसपी ने दी जानकारी
आपको बता दें कि मृतका के भतीजे ने बीती 17 फरवरी को घटना को बताया. उसने बताया कि पति धर्मेंद्र सिंह द्वारा लड़ाई झगड़े के दौरान घूसा मारने से पूजा देवी बेहोश हो गई थीं. इसके बाद इस घटना को छिपाने के लिए धर्मेंद्र ने छप्पर में आग लगा दी. इस आग में झुलसकर पूजा देवी की मौत हो गई. इस मामले में एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.

Trending news