UP News: बीजेपी MLA ने फेसबुक वॉल पर लिखा- जल्द ही विलुप्त हो जाएंगी गाय, गौशालाओं में रोज हो रही मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1280495

UP News: बीजेपी MLA ने फेसबुक वॉल पर लिखा- जल्द ही विलुप्त हो जाएंगी गाय, गौशालाओं में रोज हो रही मौत

Hardoi News: अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाने वाले बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश अपनी ही सरकार के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार को लेकर आवाज उठाने,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कविता लिखने और मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान देने के मामले में सुर्खियों में रह चुके हैं.

UP News: बीजेपी MLA ने फेसबुक वॉल पर लिखा- जल्द ही विलुप्त हो जाएंगी गाय, गौशालाओं में रोज हो रही मौत

आशीष द्विवेदी/हरदोई:यूपी के हरदोई में अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चित बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश (BJP MLA Shyam Prakash) ने अपनी ही सरकार में गौ प्रबंधन को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं. दरअसल एक फेसबुक यूजर अपनी फेसबुक वॉल पर गायों की सेवा करने के लिए एक पोस्ट साझा की थी जिसके जवाब में बीजेपी विधायक ने कमेंट करते हुए लिखा कि--थोड़े दिन और सेवा कर लो क्योंकि जल्दी ही गाय विलुप्त हो जाएंगी. वजह गौशालाओं में रोज हजारों मरती गाये. ऐसे में बीजेपी विधायक की गौ प्रबंधन को लेकर प्रतिक्रिया तब सामने आई है जब प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और सरकार गौ संरक्षण पर विशेष ध्यान दे रही है. ऐसे में बीजेपी विधायक के इस बयान ने विपक्षी दलों को सरकार पर हमला करने का एक और मौका दे दिया है.

अफसरों की कार्यशैली पर खड़े किए सवाल 
उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद गौ संरक्षण को लेकर सरकार ने वृहद स्तर पर काम किया है. प्रदेश के सभी जिलों में पशुआश्रय स्थल खुलवाकर उनमें गौ संरक्षण किया जा रहा है. पशु आश्रय स्थलों में गायों के खाने-पीने की व्यवस्था के साथ चिकित्सा व्यवस्था का प्रबंध भी किया है ताकि गायों को संरक्षित किया जा सके और उनकी बेहतर देखभाल हो सके, लेकिन हरदोई में भारतीय जनता पार्टी के गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से विधायक श्याम प्रकाश ने गौशालाओं में गायों के संरक्षण को लेकर सरकार की मंशा और अफसरों की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं. गौशालाओं में गायों की देखभाल को लेकर बीजेपी विधायक का कहना है कि 'गाय जल्द ही विलुप्त हो जाएंगी इसकी वजह गौशालाओं में रोज हजारों गाय मरती हैं'.

आनंद शुक्ला नाम के एक फेसबुक यूजर ने अपनी फेसबुक वाल पर लिखा था कि 'सावन महीने में हमेशा इन घुमंतू नंदी और गायों की सेवा अवश्य करें,इनको जो भी यथा संभव हो कुछ ना कुछ खिलाएं ये बेजुबान हम सबके सहारे हैं'.इस पर बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने गौशालाओं में हो रही पशुओं की देखभाल को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए अपनी फेसबुक वाल पर लिखा -'थोड़े दिन और सेवा कर लो क्योंकि जल्दी ही गाय विलुप्त हो जाएंगी, वजह गौशालाओं में रोज हजारों मरती गाये हैं'. प्रदेश सरकार जहां गायों के संरक्षण पर जोर दे रही है तो वही जिम्मेदार अफसरों के गायों के संरक्षण और देखभाल को लेकर बीजेपी विधायक श्यामप्रकाश ने सरकारी मशीनरी के कामकाज को लेकर निशाना साधा है.

WATCH:शिल्पी राज के काला साड़ी भोजपुरी गाने पर देसी भाभी ने किया Beautiful Dance, VIDEO मचा रहा धमाल 

बांदा डीएम अनुराग पटेल ने सरकारी स्कूल में लगाई पाठशाला,  बच्चे नहीं बता पाए CM और PM का नाम

 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news