Hardoi: मांगलिक कार्यक्रम से लौट रहे बाइक सवारों को तेज रफ्तार डंफर ने रौंदा, 3 की मौत
Advertisement

Hardoi: मांगलिक कार्यक्रम से लौट रहे बाइक सवारों को तेज रफ्तार डंफर ने रौंदा, 3 की मौत

Hardoi News: हरदोई में दर्दनाक हादसे में 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार डंफर ने बाइक सवारों को रौंद दिया, जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

Hardoi: मांगलिक कार्यक्रम से लौट रहे बाइक सवारों को तेज रफ्तार डंफर ने रौंदा, 3 की मौत

Hardoi Accident News (आशीष द्विवेदी): हरदोई में दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. यहां तेज रफ्तार डंफर ने बाइक सवारों को रौंद दिया, जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. दरअसल एक ही बाइक पर सवार होकर तीनों युवक एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. जहां से देर रात तीनों वापस लौट रहे थे, रास्ते में उनकी बाइक में तेज रफ्तार डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. 

दर्दनाक हादसा हरदोई जिले के थाना मल्लावां इलाके का है. जहां तेज रफ्तार डंपर की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हुई है. थाना माधौगंज के खुर्दा मदारपुर गांव के रहने वाले लाला (28),पिंटू (25) और ज्ञानेंद्र (20) मल्लावां थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव में एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए गए थे.

बताया जा रहा है कि वैवाहिक समारोह में शरीक होने के बाद देर रात तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर वापस लौट रहे थे. मल्लावां-मेहंदीघाट मार्ग पर कटरा गांव के पास तेज रफ्तार डंपर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. डंपर की टक्कर से मौके पर ही ज्ञानेंद्र और लाला की मौत हो गई जबकि गंभीर हालत में पिंटू को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया जहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना को अंजाम देने वाले डंपर को कब्जे में लिया है और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. एक ही गांव में एक साथ हुई 3 युवकों की मौत से गांव में मातम का माहौल पसरा है और मृतकों  के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

Trending news