Hapur: मंदिर में युवक ने पढ़ी नमाज, हापुड़ में आक्रोश के बाद मंदिर का गंगा जल से किया शुद्धीकरण
Advertisement

Hapur: मंदिर में युवक ने पढ़ी नमाज, हापुड़ में आक्रोश के बाद मंदिर का गंगा जल से किया शुद्धीकरण

Hapur Mandir Namaz News: यूपी के हापुड़ में एक मंदिर के अंदर नमाज (Namaz in Temple) पढ़ने का मामला सामने आया है. इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है. फिलहाल, पुलिस युवक की तलाश कर रही है.

Hapur Mandir Photo

अभिषेक माथुर/हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक मामला सामने आया है. बताया जा रहा है यहां एक युवक ने मंदिर में नमाज पढ़ी. यह खबर मिलते ही पूरे में हड़कंप मच गया. हिंदूवादी संगठनों में इस घटना को लेकर आक्रोश है. इसके बाद मंदिर का गंगा जल से शुद्धीकरण किया गया. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मंदिर में नमाज पढ़ने का यह मामला हापुड़ के कोतवाली क्षेत्र का है. इस इलाके के चंडी मंदिर में एक युवक ने नमाज पढ़ी. नमाज पढ़ते हुए युवक का वीडियो मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे युवक मंदिर में नमाज पढ़ रहा था. इस दौरान मंदिर के पुजारी पूजा-पाठ में लगे हुए थे. इसी बीच वहां से गुजर रहे श्रद्धालुओं ने युवक को मंदिर के अंदर नमाज पढ़ते हुए देखा तो उन्होंने इसका विरोध किया. इसके बाद युवक वहां से चला गया.

UP News: सीएम योगी ने 7182 एनएनएम वर्करों को दिया नौकरी का तोहफा, ये नसीहत भी दिलाई याद

लोगों में दिखा आक्रोश
मंदिर के अंदर नमाज पढ़ने की सूचना लोगों को मिली तो वे आक्रोशित हो गए. हिंदूवादी संगठन और गुस्साए लोगों ने इस घटना का विरोध किया. जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मंदिर में लगे सीसीटीवी की डीवीआर को अपने कब्जे में ले लिया. इस मामले पर एएसपी मुकेश मिश्रा ने जानकरी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस जांच कर रही है. आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस युवक को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

WATCH: चंडी मंदिर में नमाज पढ़ता दिखा युवक, सामने आया CCTV Video, हिंदु संगठनों ने की कार्रवाई की मांग

Trending news