मूंछों को लेकर अब 10वीं की टॉपर का शेविंग कंपनी ने बनाया मजाक, प्राची निगम के पिता ने लिया एक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2227465

मूंछों को लेकर अब 10वीं की टॉपर का शेविंग कंपनी ने बनाया मजाक, प्राची निगम के पिता ने लिया एक्शन

Prachi Nigam : विज्ञापन प्रकाशित होने के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया आने लगी. इसके बाद अब प्राची निगम के पिता चंद्र प्रकाश ने सरकार से कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. 

Prachi Nigam

Prachi Nigam : यूपी बोर्ड की दसवीं टॉपर प्राची निगम के सपोर्ट में मुंबई की एक शेविंग कंपनी उतरी थी. अब शेविंग कंपनी को प्राची निगम का सपोर्ट करना महंगा पड़ गया है. दरअसल, मुंबई की शेविंग कंपनी ने शनिवार को एक विज्ञापन प्रकाशित करवाया. इसमें कंपनी ने लिखा, प्रिया प्राची, वे आज आपके बालों को ट्रोल कर रहे हैं, वे कल आपके ऑल इंडिया रैंक की सराहना करेंगे. विज्ञापन के अंत में लिखा था, हमें उम्‍मीद है कि आपको कभी भी हमारे रेजर का इस्‍तेमाल करने के लिए बुली नहीं किया जाएगा. 

प्राची के घर वालों की ये मांग  
विज्ञापन प्रकाशित होने के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया आने लगी. इसके बाद अब प्राची निगम के पिता चंद्र प्रकाश ने सरकार से कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ लोगों का आरोप है कि कंपनी ने प्राची निगम की अनुमति के विज्ञापन प्रकाश‍ित करवाया. उनकी स्‍वीकृति नहीं ली गई. वहीं, कंपनी के संस्‍थापक का भी बयान सामने आया है. 

कंपनी के CEO ने दी प्रतिक्र‍िया 
कंपनी के संस्थापक सीईओ शांतनु देशपांडे ने प्राची निगम पर नकारात्मक टिप्पणियों के बारे में निराशा जाहिर की है. उन्होंने प्राची का समर्थन करने के महत्व पर जोर दिया है. उन्‍होंने लिखा, 'एक प्रतिभाशाली बच्‍ची जिसने शैक्षणिक उत्कृष्टता हासिल की है', देशपांडे ने अपनी टीम की प्रशंसा की. इस बात पर प्रकाश डाला कि संदेश का उद्देश्य किसी छुपे उद्देश्य के बजाय सिर्फ प्राची निगम को सपोर्ट करना था. 

सीतापुर की प्राची निगम ने किया था टॉप 
बता दें कि सीतापुर की प्राची निगम ने यूपी बोर्ड में दसवीं की परीक्षा में टॉप किया है. प्राची निगम ने दसवीं परीक्षा में सबसे ज्‍यादा 98.5 फीसदी अंक हासिल कर नाम रोशन किया है. इसके बाद सोशल मीडिया पर प्राची निगम की तस्‍वीरों को लेकर उनका मजाक उड़ाया गया. इसके बाद प्राची निगम के सपोर्ट में शेविंग कंपनी सामने आई थी. 

यह भी पढ़ें : मूंछों को लेकर मजाक बनी 10वीं की टॉपर ने दिया आलोचकों को करारा जवाब, बोली-दूसरों की सोच से फर्क नहीं पड़ता

यह भी पढ़ें : खुशखबरी! इलाहाबाद उच्च न्यायालय में सीधी भर्ती, जानिए आवेदन की आखिरी डेट से लेकर वेतन तक सब कुछ
 

Trending news