Hapur News: सावन में शराब पीने से मना करने पर दबंगों ने फूंका ढाबा, हापुड़ में हैरान करने वाली घटना
Advertisement

Hapur News: सावन में शराब पीने से मना करने पर दबंगों ने फूंका ढाबा, हापुड़ में हैरान करने वाली घटना

Hapur: यूपी के हापुड़ में सावन महीने (Sawan 2023) में ढाबे पर शराब पीने से मना करने पर दबंगों ने ढाबे आग (Dhaba set of Fire) लगा दी. इससे पूरा ढाबा जलकर खाक हो गया. घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए. पीड़ित पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है. 

Hapur Dhaba Photo

अभिषेक माथुर/हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले (Hapur News) से दबंगई की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. यहां धौलाना थाना क्षेत्र में गुलावठी मार्ग पर एक ढाबे में दबंगों ने इसलिए आग (Dhaba set of Fire) लगा दी, क्योंकि ढाबा संचालक ने सावन महीने में दबंगों को ढ़ाबे पर शराब पीने से मना कर दिया. आग लगाने के बाद पूरा ढ़ाबा जलकर खाक हो गया. पीडि़त ढाबा संचालक पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह ढाबा गौतमबुद्धनगर के जारचा थाना क्षेत्र के गुलावठी खुर्द गांव में रहने वाले ललित का है. ललित ने बताया कि उसके धौलाना-गुलावठी मार्ग पर स्थित ढ़ाबे पर नदपुर गांव का रहने वाला दुल्ली अपने चार साथियों के साथ आया था. ढ़ाबे पर आते ही दुल्ली अपने साथियों के साथ शराब पीने लगा. जब खाने का ऑर्डर लेने के लिए ललित वहां पहुंचा, तो उसने दुल्ली और उसके साथियों का ढ़ाबे पर सावन महीना होने के कारण शराब पीने का विरोध किया.

Sambhal News: संभल में पड़ोसन ने रिटायर्ड सैनिक के घर में कर दिया कांड, पत्नी के जाते ही घर पर बोल दिया धावा

दबंगों ने लगा दी ढाबे में आग

बताया जा रहा है शराब पीने से मना करने पर गुस्साए दबंगों ने ललित से मारपीट करनी शुरू कर दी. आरोप है कि इसके बाद आरोपियों ने लूटपाट करते हुए ढाबे में आग लगा दी. देखते ही देखते पूरा ढाबा धूं-धूं कर जलने लगा. जब तक फायरबिग्रेड की गाडि़यां मौके पर आग बुझाने के लिए पहुंची, तब तक ढाबा पूरी तरह से जलकर खाक हो गया. इसी बीच आरोपी मौके से फरार हो गए. ढ़ाबा जलकर खाक होने से परेशान ललित ने पुलिस को तहरीर दी. पीड़ित पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news