Hapur News: हापुड़ में पंचायत के फरमान के बाद लड़की ने लड़के को 15 जूते मारे, अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप
Advertisement

Hapur News: हापुड़ में पंचायत के फरमान के बाद लड़की ने लड़के को 15 जूते मारे, अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप

Hapur: यूपी के हापुड़ में पंचायत के फरमान के बाद लड़की से गांव वालों के सामने ऐसा काम कराया गया जो पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

Hapur Molestation Photo

अभिषेक माथुर/हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur News) से एक मामला सामने आया है. यहां पंचायत के फरमान के बाद लड़की ने अश्लील वीडियो वायरल करने के आरोपी को सरेआम 15 बार जूते मारे. लड़की का अश्लील वीडियो वायरल करने के आरोप में पंचायत ने ये तुगलकी फरमान सुनाया. फिर लड़की ने लड़के को सबके सामने तड़ातड़ 15 जूते मारे. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्षेत्र के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र का है. यहां के एक गांव की रहने वाली युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. युवती का आरोप था कि गांव के ही रहने वाले एक युवक ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली और वीडियो दिखाकर जबरन शादी करने का दवाब बनाने लगा. युवती ने शिकायत में कहा कि जब उसने शादी से इंकार कर दिया तो आरोपी युवक ने उसकी वीडियो वायरल कर दी. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली थी. 

​भोजपुरी सिंगर अश्लील फोटो के मामले में फंसीं, लखनऊ पुलिस ने दर्ज किया मामला

गांव में हुई पंचायत

वहीं, इस पूरे मामले पर गांव में पंचायत हुई. पंचायत में मामला गांव का होने के चलते आपसी सुलह और समझौते की बात होने लगी. पंचायत ने युवक को सरेआम युवती द्वारा 15 जूते मारने का तुगलकी फरमान सुनाया. युवती ने आरोपी युवक के एक के बाद एक 15 जूते मारे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में युवती आरोपी युवक के चप्पलें मार रही है और युवक हाथ नीचे करके खड़ा हुआ है. इसके बाद युवक को अर्द्धनग्न भी किया गया. बताया जा रहा है इस पूरे घटनाक्रम की पुलिस को भनक तक नहीं लगी.

Hapur News: युवती से छेड़छाड़ युवक को पड़ी भारी, पूरे गांव के सामने हो गई जूतों की बरसात

Trending news