GT vs MI: गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस मैच रद्द हुआ तो कौन खेलेगा फाइनल? समझिए पूरा गणित
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1711899

GT vs MI: गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस मैच रद्द हुआ तो कौन खेलेगा फाइनल? समझिए पूरा गणित

GT vs MI weather report:  दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में आज गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला जाएगा. लेकिन अगर यह मैच बारिश के चलते रद्द होता है तो कौन सी टीम फाइनल में जगह बनाएगी. आइए जानते हैं. 

GT vs MI: गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस मैच रद्द हुआ तो कौन खेलेगा फाइनल? समझिए पूरा गणित

GT vs MI weather report: गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच 26 मई यानी आज दूसरा क्वालिफायर मैच खेला जाएगा. दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेंगी. क्रिकेट फैंस रोमांचक मुकाबले की उम्मीद कर रहे हैं लेकिन अगर फर्ज कीजिए कि मैच में बारिश दखल देती और मुकाबला रद्द हो जाता है तो कौन सी टीम फाइनल का टिकट कटाएगी. आइए जानते हैं. 

GT vs MI Match Details
बता दें कि गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच आज का मैच गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा. अगर आप मैच का टीवी पर लुत्फ लेना चाहते हैं तो स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा जियो सिनेमा एप पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है. 

बारिश से मैच धुला तो कैसे होगा निर्णय
इस सीजन आपने देखा होगा कि चेन्नई सुपरकिंग्स और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच लीग मैच बारिश के चलते रद्द हो गया था. जिसके बाद दोनों टीमों को 1-1 अंक मिला दिया गया था  लेकिन क्वालिफायर मुकाबले का गणित ऐसा नहीं है. यहां अगर बारिश के चलते मैच रद्द होता है तो वह टीम फाइनल में पहुंचेगी, जिसके अंक तालिका में अंक ज्यादा हैं. दोनों टीमों के अंक बराबर होने पर फैसला नेट रनरेट के आधार पर होगा. 

क्या है अंकतालिका की स्थिति
प्वाइंट्स टेबल पर नजर डालें तो गुजरात टाइटंस ने लीग में 14 मैच खेले हैं, जिसमें उसे 10  में जीत और 4 में हार का सामना करना पड़ा. टीम 20 अंकों के साथ टेबल में टॉप पर है. वहीं मुंबई इंडियंस इतने ही मैच में 8 जीत के साथ चौथे नंबर पर रही थी. इस हिसाब से अगर मैच रद्द होता है तो मुंबई इंडियंस का सफर यहीं समाप्त हो जाएगा जबकि गुजरात फाइनल में जगह बना लेगी. 

Trending news