Maharajganj: शादी से चंद घंटे पहले दुल्हे की करतूत देख दुल्हन ने पकड़ लिया सिर, कांड जान हैरान रह गए सब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1691001

Maharajganj: शादी से चंद घंटे पहले दुल्हे की करतूत देख दुल्हन ने पकड़ लिया सिर, कांड जान हैरान रह गए सब

Maharajganj : शादी से पहले दुल्हे नें एक लड़की के साथ मुंह छिपाने वाला कांड कर दिया . सच्चाई पता लगने पर परिजनों के होश उड़ गए. 

Maharajganj: शादी से चंद घंटे पहले दुल्हे की करतूत देख दुल्हन ने पकड़ लिया सिर, कांड जान हैरान रह गए सब

महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज(Maharajganj) से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. दरअसल शादी होने से कुछ देर पहले ही दुल्हे ने दूसरी लड़की के साथ हरकत कर दी. मामले की जानकारी जैसे ही लड़के की होने वाली दुल्हन को पता चली तो उसके होश फाख्ता हो गए. 

नोएडा की लड़की का धर्मपरिवर्तन कर दुबई में किया निकाह, अब दर-दर की ठोकरें खा रही पीड़िता

शादी की थी तैयारी 
यूपी के नोतनवा थाना इलाके से परसामलिक थाना में बरात आने वाली थी. लकड़े और लड़की पक्ष की तरफ से शादी से सभी तैयारी पूरी की जा चुकी थी. लेकिन, तभी लड़के की एक करतूत से तैयारी पर पानी फिर गया. दुल्हे द्वारा दूसरी लड़की के साथ किए गए कांड के बारे में सुनकर दुल्हन ने अपना सिर पकड़ लिया. 

Uttarkashi: चारधाम यात्रा में बाज नहीं आ रहे तीर्थयात्री, गंगोत्री यमुनोत्री धाम में गंदगी के अंबार से भड़के पुरोहित

ये किया कांड 
बारात निकले से पहले ही दूल्हा अपनी प्रेमिका को लेकर मौके से फरार हो गया. इस बात की जानकारी मिलते ही दोनों ही पक्ष के पैरों तले जमीन खिसक गई. वहीं दुल्हन के परिजनों की बैचनी बढ़ने लगी. दुल्हे और दुल्हन के परिजनों के बीच फोन पर बात हुई लेकिन इससे कोई बात नहीं बनी.

दोनों पक्षों के बीच हुई मुंह-बहस 
मिली जानकारी के अनुसार लड़के की करतूत के बाद, लड़की पक्ष के कुछ जिम्मेदार लोग लड़के के घर पहुंचे. इस बीच दूल्हा और दुल्हन पक्ष में तनाव बढ़ने लगा. दोनों पक्षों के बीच गहमा-गहमी होने लगी. शादी में हुए खर्च के बारे में दोनों पक्षों के बीच में बात चली. कुछ देर बाद चली इस बातचीत के दौरान शादी में हुए खर्च को वापस करने की सहमती बनी है. काफी मशक्कत के बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता होने की बात सामने आ रही है. 

WATCH: स्मार्टफोन चोरी हुआ है या खो गया है, तो सरकार का ये पोर्टल करेगा आपकी मदद

Trending news