Gonda: बर्थडे में तलवार से केक काटकर सोशल मीडिया में डाली फोटो, पुलिस ने हिरासत में लिया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1272422

Gonda: बर्थडे में तलवार से केक काटकर सोशल मीडिया में डाली फोटो, पुलिस ने हिरासत में लिया

लाइक के लिए कुछ युवा हरकतों से भी बाज नहीं आते हैं. गोंडा में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें युवाओं ने बर्थडे पार्टी के दौरान तलवार से केक काटी और फिर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी. सोशल मीडिया में सनसनी फैलाती यह तस्वीर पर जैसे ही पुलिस की नजर पड़ी पुलिस ने सभी युवाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

Gonda: बर्थडे में तलवार से केक काटकर सोशल मीडिया में डाली फोटो, पुलिस ने हिरासत में लिया

अंबिकेश्वर पांडे/गोंडा: जन्मदिन के दौरान लोग तरह-तरह से अपनी खुशियों का इजहार करते हैं. कुछ लोग दोस्तों के साथ पार्टियां मनाने जाते हैं. कुछ मंदिर में दर्शन कर भगवान से लंबी उम्र की मनोकामना करते हैं. गोंडा के नगर कोतवाली क्षेत्र के गांधी पार्क में एक लड़के ने अपनी जन्मदिन पार्टी पर तलवार कुछ इस कदर लहराई की सोशश मीडिया में सनसनी फैल गई. दरअसल,  नगर कोतवाली क्षेत्र के गांधी पार्क में तीन नव युवकों ने पहले तो गांधी पार्क में बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की. इसके बाद एक बड़ी और धारदार तलवार के साथ अपनी एक लड़के साथ तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया में वायरल कर दी. एक तस्वीर में एक लड़का तलवार हाथ में लिये है जबकि बीच में लड़की और बगल में उसका दोस्त है. दूसरी तस्वीर में पांच लड़के और दो लड़कियां नजर आ रहे हैं. इसमें भी एक लड़के हाथ में तलवार  है.

तलवार भी बरामद

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होती इस तस्वीर पर जैसे ही पुलिस की नजर पड़ी, पुलिस ने एक्शन लेते हुए युवाओं को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने युवाओं के पास से तलवार भी बरामद कर ली है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई कर रही है. पुलिस युवाओं से तलवार कहां से मिली और किस इरादे से उन्होंने तलवार रखी थी, ऐसी तमाम जानकारियां जुटा रही है. 

कानूनी कार्रवाई करेगी पुलिस

सोशल मीडिया में लाइक के चक्कर में युवाओं में फोटो डालने का क्रेज कुछ इस तरह बढ़ गया है कि वह कई बार वह नियम-कायदों का भी ख्याल नहीं रखते हैं. जिले के अपर पुलिस अधीक्षक शिवराम प्रजापति के मुताबिक पुलिस इस मामले में कानूनी रूप से सख्त कार्रवाई करेगी.  सोशल मीडिया में सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए युवा आये दिन ऐसे कारनामे कर जाते हैं जिससे न सिर्फ उनकी सामाजिक मर्यादा धूमिल होती है बल्कि उन पर कानून का शिकंजा भी कस जाता है. 

यह भी पढ़ें: National Parents Day 2022: बूढ़े माता-पिता के लिए 'हथियार' है भारत सरकार का ये एक्ट, नहीं जानते तो अब जान लीजिए..

Trending news