Girl Crime: घर में सो रही किशोरी के साथ तमंचे के दम पर हुआ दुष्कर्म, पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement

Girl Crime: घर में सो रही किशोरी के साथ तमंचे के दम पर हुआ दुष्कर्म, पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के तमंचे के दम पर किशोरी से बलात्कार ( Minor Rape) का मामला सामने आया है. मामला यूपी के बागपत ( Baghpat Crime) का है. जहां खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के क़स्बे घर मे घुसकर दो युवकों ने तमंचे के बल पर किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया हैं.

Girl Crime: घर में सो रही किशोरी के साथ तमंचे के दम पर हुआ दुष्कर्म, पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के तमंचे के दम पर किशोरी से बलात्कार ( Minor Rape) का मामला सामने आया है. मामला यूपी के बागपत ( Baghpat Crime) का है. जहां खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के क़स्बे घर मे घुसकर दो युवकों ने तमंचे के बल पर किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया हैं. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Sex Education: अब बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस मर्दों को देंगी सेक्स एजुकेशन, न्यू ईयर पर मिलेगी क्लास

पुलिस ने गंभीर धाराओं में दर्ज किया था मुकदमा
आपको बता दें कि बागपत पुलिस (Baghpat Police) इस मामले को गंभीरता से लिया. इसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता (Rape Victim) को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा. जहां किशोरी का मेडिकल कराया गया. पीड़िता की तहरीर पर बागपत पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. इसके बाद पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए बलात्कार के एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इस घटना में शामिल दूसरा आरोपी अभी भी फरार चल रहा है. इसकी तलाश में बागपत कोतवाली पुलिस जुटी हुई हैं.

Kanpur Dehat: इन्वेस्टर समिट में अधिकारियों का अनोखा कारनामा, पोस्टर से गायब CM और PM

घर में घुसकर कमरे में सो रही किशोरी से तमंचे के दम पर दुष्कर्म 
दरसअल, पूरा मामला खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र का हैं, जहां पडोस के दो युवकों ने युवती के घर में घुसकर कमरे में सो रही किशोरी के साथ तमंचे के बल कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया हैं, पीड़ित ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की हैं. पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता का मेडिकल कराया गया. पीड़िता की तहरीर पर पड़ोस के दोनों युवकों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर किया हैं. वहीं, फरार दूसरे आरोपी की तलाश में कोतवाली लगातार संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही हैं.

Trending news