Azamgarh: कोचिंग से नौ दिन पहले 10वीं की छात्रा को लेकर फरार हुआ युवक, किताब से मिली लीड?
Advertisement

Azamgarh: कोचिंग से नौ दिन पहले 10वीं की छात्रा को लेकर फरार हुआ युवक, किताब से मिली लीड?

UP Crime News: आजमगढ़ में कोचिंग से नौ दिन पहले 10वीं की छात्रा लापता हो गई. इसकी लीड किताब से मिली, जानिए कैसे...

Azamgarh: कोचिंग से नौ दिन पहले 10वीं की छात्रा को लेकर फरार हुआ युवक, किताब से मिली लीड?

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में नाबालिक छात्रा को भगाकर ले जाने का मामला सामने आया था. छात्रा को भगाकर ले जाने का आरोप एक युवक पर लगा हैं. जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक समुदाय विशेष का है. उसने छात्रा के साथ शादी भी कर ली है. आपको बता दें कि नौ दिन पहले कक्षा 10वीं की छात्रा कोचिंग के लिए निकली थी, लेकिन वह वापस अपने घर नहीं लौटी. परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी.

पुलिस की जांच में हुआ मामले का खुलासा
आपको बता दें कि आजमगढ़ जिले के मेंहनगर थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्रा को भगाकर ले जाने का आरोप एक युवक पर लगा हैं. छात्रा बाल दिवस यानी 14 नवंबर के दिन कोचिंग के लिए निकली थी. मगर वापस अपने घर नहीं गई. इस मामले में परिजनों ने स्थानीय थाने में पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया कि कोचिंग के लिए निकलने की जानकारी दी गई. इस मामले में जब पुलिस ने जांच की, तो मामले का खुलासा हुआ. जांच पड़ताल के दौरान छात्रा की किताब से छात्रा को लेकर फरार होने वाले आरोपी का मोबाइल नंबर मिला गया. 

छात्रा की किताब से मिले नंबर को ट्रैक किया गया
पुलिस ने छात्रा की किताब से मिले नंबर को ट्रैक किया गया. इसके बाद मामले का पता चला और आरोपी की पहचान हो सकी. पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी युवक दूसरे वर्ग का है. इसके बाद नंबर को ट्रैक कर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई. इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी युवक छात्रा को बहला-फुसलाकर फरार हो गया था. उसने छात्रा से शादी भी की. फिलहाल, पुलिस ने छात्रा को बरामद कर मेडिकल के लिए भेजा है.

मुकदमा हुआ दर्ज 
आपको बता दें कि आरोपी पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. दरअसल आरोपी शाहिद मंसूरी, निवासी जाफरपुर थाना मेंहनगर आजमगढ़ को पुलिस ने उसके घर ग्राम जाफरपुर से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल के लिए रवाना किया गया.

WATCH LIVE TV

Trending news