गाजियाबाद धर्मांतरण मामले का मास्‍टरमाइंड शाहनवाज उर्फ बद्दो गिरफ्तार, मुंबई में एनसीपी नेता भड़के
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1734020

गाजियाबाद धर्मांतरण मामले का मास्‍टरमाइंड शाहनवाज उर्फ बद्दो गिरफ्तार, मुंबई में एनसीपी नेता भड़के

Ghaziabad Conversion Case : राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के जिले गाजियाबाद में बीते दिनों नाबालिग जैन लड़के का ऑनलाइन गेमिंग के जरिए धर्मांतरण का मामला सामने आया था. अब इस मामले में नाबालिग के साथ कई लोगों की चैट्स सामने आई हैं. सामने आई चैट में हुई बातचीत से साफ है कि नाबालिग को धर्म परिवर्तन के जाल में फंसाया गया है.

फाइल फोटो

Ghaziabad News : गाजियाबाद में गेमिंग ऐप के जरिए धर्मांतरण मामले के आरोपी शाहनवाज मकसूद खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसकी उम्र 23 वर्ष बताई जा रही है. शाहनवाज मकसूद खान पर गाजियाबाद के कविनगर पुलिस थाने में धर्मांतरण के अधिनियम 3,5(1) के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को अलिबाग से गिरफ्तार किया गया है. 

एनसीपी नेता भड़के 
एनसीपी नेता जितेंद्र अहवाद ने कहा की शाहनवाज निर्दोष साबित होगा, यह सब मुंब्रा को बदनाम करने की कोशिश है और हिंदू मुस्लिमों को लड़ाने एक साजिश है. गेम के जरिए कैसे 400 लोगों का धर्मांतरण हो सकता है. हिंदू इतना बेवकूफ नहीं है. यह एक बेवजह का बतंगड़ बनाया जा रहा है. इससे मुंब्रावासी बर्दाश्त नहीं करेंगे. गाजियाबाद पुलिस पागल है जो यहां पर आई है. गाजियाबाद पुलिस के लिए अपशब्द निकालें. जितेंद्र ने कहा कि अगर ऐसे ही चलता रहा तो हम मुंब्रा को बंद कर देंगे और सड़क पर उतरेंगे. 

मदद करने वाला भी गिरफ्तार 
शाहनावज के भाई को सिम कार्ड की मदद करने वाले दो और लोगों को मुंब्रा पुलिस ने किया गिरफ्तार किया है. पिता ने अपने दोनों बेटों के निर्दोष होने की बात कही है. मुजीबुर्रहमान के बेटे तौसीफ ने शज्जू खान को सिमकार्ड दिलाया था. शज्जू ने शाहनवाज को इस्तेमाल के लिए सिमकार्ड दे दिया था. मुंब्रा पुलिस द्वार मुजीबुर्रहमान के परिवार के दोनों बेटे को गिरफ्तार कर मुंब्रा पुलिस स्टेशन लाया गया. 

पिता बोला दोनों बेटे बेकसूर 
मुजीबुर्रहमान शेख का बड़ा लड़का तौसीफ मुजीबुर्रहमान शेख और और छोटा बेटा आर्यन शेख है. पिता ने कहा कि मेरे बेटों ने सिर्फ और सिर्फ शज्जू को सिमकार्ड दिया था ना कि शाहनावाज को दिया था. मेरे बेटों से गलती हुई है तो उसकी सजा मुझे दीजिए ना कि मेरे बेटा को. 

यह है पूरा मामला 
बता दें कि राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के जिले गाजियाबाद में बीते दिनों नाबालिग जैन लड़के का ऑनलाइन गेमिंग के जरिए धर्मांतरण का मामला सामने आया था. अब इस मामले में नाबालिग के साथ कई लोगों की चैट्स सामने आई हैं. सामने आई चैट में हुई बातचीत से साफ है कि नाबालिग को धर्म परिवर्तन के जाल में फंसाया गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में मस्जिद के मौलवी को अरेस्ट कर चुकी है. जबकि मास्टर माइंड मुंबई निवासी बद्दो उर्फ शाहनवाज फरार था. 

Trending news