Firozabad: शादी में बिन बुलाए मेहमान की तरह पहुंची पुलिस, बारातियों के बीच दूल्हा पहुंचा थाने, जानें पूरा मामला
Advertisement

Firozabad: शादी में बिन बुलाए मेहमान की तरह पहुंची पुलिस, बारातियों के बीच दूल्हा पहुंचा थाने, जानें पूरा मामला

Firozabad News: यूपी के फिरोजाबाद शहर से एक मामला सामने आया है, जहां शादी से पहले एक दूल्हा थाने पहुंच गया. शादी की तैयारियों के बीच अचानक पुलिस आई और दूल्हे को थाने ले गई. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Firozabad: शादी में बिन बुलाए मेहमान की तरह पहुंची पुलिस, बारातियों के बीच दूल्हा पहुंचा थाने, जानें पूरा मामला

प्रेमेंद्र कुमार/फिरोजाबाद: आपने प्रेमी-प्रेमिकाओं के बीच अनबन के कई मामले सुने होंगे, जहां मामला कोर्ट कचहरी तक पहुंचा होगा. ऐसा ही एक मामला कांच की चूड़ियों के लिए फेमस उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से सामने आया है. यहां कुछ दिनों में दूल्हा बनने वाला लड़का ससुराल की जगह जेल पहुंच गया. लड़के पर एक साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद अपनी प्रेमिका को धोखा देने और रेप करने का आरोप है. पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

रसूलपुर थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल, दूल्हे की गिरफ्तारी का यह मामला मामला रसूलपुर थाना क्षेत्र का है. यहां के गुरुदेव नगर के रहने वाले प्रशांत गुप्ता उर्फ जैकी प्रशांत की कुछ दिनों में शादी होने वाली थी. घर पर मेंहदी की रस्म चल रही थी, मेहमानों इकट्ठा हो चुके थे और जश्न का माहौल था. इसी बीच अचानक आई पुलिस को देखकर घर पर खलबली मच गई. पुलिस को देखकर प्रशांत ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने पास के खेत से उसे पकड़ लिया. प्रशांत के खिलाफ करीब 20 दिन पहले उसकी प्रेमिका ने शिकायत दर्ज कराई थी. प्रेमिका ने प्रशांत पर रेप का गंभीर आरोप लगाया है.

रेलवे की इस स्कीम से इमरजेंसी में भी मिलेगा कंफर्म टिकट, नहीं लगाने पड़ेंगे एजेंट के चक्कर

एक साल तक लिव इन में रहा
जानकारी के मुताबिक, प्रशांत अपनी प्रेमिका के साथ बीते एक साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था. बताया जा रहा है प्रशांत ने शादी का झांसा देकर लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ संबंध बनाए. लड़की ने जब शादी करने की बात की तो उसके साथ मारपीट की. लड़की को जब पता चला कि प्रशांत किसी और से शादी कर रहा है तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने अदालत में लड़की के बयान दर्ज कराए थे. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. बता दें कि इससे पहले भी कई बार प्रशांत जेल जा चुका है, तब उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हुए थे.

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news