Etah News: बेटी को बंधक बनाकर दो साल तक करता रहा दरिंदगी, पवित्र रिश्ते को बाप ने कर डाला कलंकित
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1810590

Etah News: बेटी को बंधक बनाकर दो साल तक करता रहा दरिंदगी, पवित्र रिश्ते को बाप ने कर डाला कलंकित

उत्तर प्रदेश के एटा जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर हैवान बने बाप ने पिता और पुत्री के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया. आरोपी पिता रज्जाक अपनी तेरह साल की बेटी के साथ तंबाकू के गोदाम में बंधक बनाकर दरिंदगी करता रहा.

Father raped his Daughter

धनंजय भदौरिया/एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर हैवान बने बाप ने पिता और पुत्री के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया. आरोपी पिता रज्जाक अपनी तेरह साल की बेटी के साथ तंबाकू के गोदाम में बंधक बनाकर दरिंदगी करता रहा. अपने पिता की दरिंदगी से बमुश्किल छुटकर आई 13 साल की नाबालिग बच्ची ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. आरोपी पिता रज्जाक की करतूत सुन पुलिस के भी होश उड़ गए. पुलिस ने आरोपी पिता रज्जाक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

यहां की है घटना...
यूपी के एटा जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र से शर्मशार कर देने बाली वारदात सामने आई है. यहां रज्जाक नाम का आदमी अपनी 13 साल की नाबालिग बच्ची को तंबाकू के गौदाम में बंद कर उसके साथ दरिंदगी करता था. अपने दरिंदे पिता के चंगुल से छुटकर आई बच्ची ने आपने साथ हुई घटना के बार में अपनी दादी को जानकारी दी, लेकिन बदनामी के डर से बच्ची की दादी ने उसको डांट दिया और इस बार में किसी न बताने और चुप रहने की हिदायत दी. इसके बाद बच्ची ने अपनी ताई को घटना के बारे ने अवगत करवाया. 

दो सालों से कर रहा है दुष्कर्म 
दादी की डांट के बाद बच्ची ने अपनी सगी ताई को घटना के बार में बताया. बच्ची ने ताई को बताया कि उसका पिता रज्जाक उसको बंधक बनाकर उसके साथ पिछले दो सालों से दुष्कर्म करता आ रहा है. बेटी ने बताया कि उसका पिता उसके साथ मारपीट भी करता है और डरा धमका कर उसके साथ मारपीट भी करता है. हालांकि कई बार पुत्री ने पिता की हरकतों का विरोध किया, लेकिन हैवान पिता किशोरी को गोदाम में बंधक बनाकर बलात्कार करता रहा. बेटी की जानकारी के अनुसार पिता के अत्याचार से तंग आकर पीड़ित बेटी ने अपने साथ हो रहे घिनौनी हरकत की शिकायत अपने ही सगे परिजनों से की तो बदनामी के डर से उसको डांट कर मुंह बंद करने के लिए कहा.

पुलिस को दी जानकारी 
बच्ची की आपबीती सुन उसकी ताई के होश उड़ गए. वह पीड़ित बच्ची को लेकर तुरंत अलीगंज थाना लेकर गई. वहां बच्ची ने पुलिस को अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में जानकारी दी. वहीं पुलिस ने पीड़ित पुत्री की लिखित तहरीर के आधार पर संगीन धाराओं  354,323,506,376,342,पोस्को अधिनियम के तहत मुक़दमा दर्ज कर लिया है.

Anju Dance: मुसलमान बन चुकी अंजू ने स्कर्ट पहन लगाए ठुमके तो मचा बवाल, वायरल हो रहा वीडियो

Trending news