Meerut: बेटी ने दोस्त से बात की तो कलयुगी पिता ने नहर में फेंक दिया, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Meerut: बेटी ने दोस्त से बात की तो कलयुगी पिता ने नहर में फेंक दिया, आरोपी गिरफ्तार

Meerut Murder: शक की वजह से कई बार इंसान हैवान बन जाता है. मेरठ में ऐसा ही रोंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी 12 साल की बेटी को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसकी बेटी ने फोन पर एक लड़के से बात कर ली थी.

Meerut: बेटी ने दोस्त से बात की तो कलयुगी पिता ने नहर में फेंक दिया, आरोपी गिरफ्तार

पारस गोयल/मेरठ: झूठी शान के कारण एक पिता ने अपनी 12 साल की बेटी को नहर में फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले में मां-बाप को हिरासत में ले लिया है. आरोपी पिता ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि उसकी बेटी किसी युवक से बात करती थी. इस कारण उसे नहर में फेंक दिया है. पुलिस ने देर रात तक नहर में बच्ची की तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. आरोपी बबलू बागपत के सिंघावली में पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता है. वह बजाज फाइनेंस कंपनी में कलेक्शन एजेंट के रूप में काम करता है. बताया जा रहा है बबलू ने कुछ दिन पहले ही पुलिस में अपनी बच्ची के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था. आरोपी ने पहले दिन से ही पुलिस को गुमराह करना शुरू कर दिया था. 

पुलिस को बताई मगगढ़ंत कहानी
पुलिस ने शक के आधार पर बच्ची के पिता को पूछताछ के लिए बुलाया. बबलू पहले तो पुलिस को उलझाता रहा. उसने कई मनगढ़ंत कहानियां रची. लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद आखिरकार उसने हकीकत सामने रख दी. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें बच्ची वापस लौटते हुए कहीं नहीं दिखी. एक जगह वह अपने पिता के साथ जाती हुई दिखाई दे रही है. पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने अपने ही जिगर के टुकड़े को नहर में फेंकने की बात स्वीकार की है. बबलू ने बताया कि उसने एक सितंबर को ही भोला झाल के पास ले जाकर चंचल की हत्या कर दी थी. यह भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें: रेल पटरी पर इंसान और जानवर को देखते ही रुक जाएगी ट्रेन, आगरा रेल डिवीजन ने बनाया एप

बहनोई के साथ मिलकर रची साजिश

एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि बबलू व उसकी पत्नी ने अपने बहनोई के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी. वारदात में शामिल दूसरा आरोपी अभी फरार है. उसकी लोकेशन ट्रेस की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news