Crime News: दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने क्यों रची Kidnapping की कहानी, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1514578

Crime News: दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने क्यों रची Kidnapping की कहानी, जानिए पूरा मामला

UP Crime News: कौशांबी जिले में 13 वर्षीय रेप पीड़िता किशोरी के पिता को चरवा, कड़ाधाम और एसओजी की सयुक्त टीम ने लखनऊ से नाटकीय ठंग से बरामद कर लिया है. जानिए पूरा मामला...

Crime News: दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने क्यों रची Kidnapping की कहानी, जानिए पूरा मामला

कौशांबी: यूपी के कौशांबी जिले में 13 वर्षीय रेप पीड़िता किशोरी के पिता को चरवा, कड़ाधाम और एसओजी की सयुक्त टीम ने लखनऊ से नाटकीय ठंग से बरामद कर लिया है. दरअसल, इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई थी. पुलिस ने आठ घंटे में किशोरी के पिता को बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक कौशांबी ने इस मामले का खुलासा किया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

मोबाइल लोकेशन के आधार पर हुआ बरामद
इस मामले में पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 13 वर्षीय रेप पीड़िता के पिता का अपहरण मामले में पुलिस को 8 घंटे के अंदर पीड़िता को सकुशल बरामद कर लिया है. जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम पीड़ित के चाचा ने तहरीर देते हुए पुलिस को बताया था कि उसके भाई का गुगवा के बाग के पास से अपहरण हो गया है. इसके बाद चरवा और कड़ाधाम थाना और एसओजी की टीम पीड़िता के पिता की तलाश में जुट गई. संयुक्त टीम को जांच के दौरान मोबाइल लोकेशन के आधार पर अहम जनाकारी मिली. इसके बाद टीम ने पीड़िता के पिता को लखनऊ के चार बाग रेलवे स्टेशन से सकुशल बरामद कर लिया.

पीड़िता के पिता ने दी जानकारी
पुलिस की पूछताछ में पीड़िता के पिता ने जानकारी दी. उसने बताया कि मंगलवार को जेल में बंद रेपिस्ट की हाईकोर्ट में जमानत के लिए सुनवाई होनी थी. जहां वकील ने उसको भी बुलवाया था, लेकिन एक व्यक्ति ने उसे बताया कि अगर वह अपहरण का मुकदमा लिखवा देगा, तो इससे रेपिस्ट की जमानत नहीं होगी. इसके बहकावे में आकर उसने खुद के अपहरण की झूठी अफवाह फैला दी. इसके बाद वह खुद बस में बैठकर लखनऊ चला गया. मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उसे बरामद कर लिया.

पुलिस अधीक्षक कौशांबी ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी से पड़ोसी के युवक ने दुष्कर्म किया था. दुष्कर्म के बाद पीड़ित जब गर्भवती हुई, तो मामले का खुलासा हुआ. पीड़ित किशोरी के पिता ने थाने में तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को 10 अगस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक दुष्कर्म पीड़ित ने 15 दिसंबर को जिला अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया, जिसका जिला अस्पताल में नवजात बच्चे का इलाज किया जा रहा है. जबकि बच्चे की मां को अस्पताल से घर भेज दिया गया है.

Trending news