Kaushambi: पति को छोड़ लिव इन में रह रही थी प्रेमिका, पत्थर में बांधकर नदी में फेंका गया था शव, ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1390744

Kaushambi: पति को छोड़ लिव इन में रह रही थी प्रेमिका, पत्थर में बांधकर नदी में फेंका गया था शव, ऐसे हुआ खुलासा

UP Crime News: कौशांबी कुछ दिन पहले पत्थर से बांध कर नदी में फेंका गया महिला का शव मिला था. प्रेमी ने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Kaushambi: पति को छोड़ लिव इन में रह रही थी प्रेमिका, पत्थर में बांधकर नदी में फेंका गया था शव, ऐसे हुआ खुलासा

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी कुछ दिन पहले पत्थर से बांध कर नदी में फेंका गया महिला का शव मिला था. इस मामले में कौशांबी पुलिस ने वारदात का खुलासा किया है. इस मामले में  प्रेमी सहित दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक महिला से छुटकारा पाने के लिए हत्यारोपी प्रेमी ने अपने साथी के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. आइए बताते हैं पूरा मामला.

नदी में मिला था शव
आपको बता दें कि करारी थाना क्षेत्र के धनपरा गांव स्थित ससुर खदेरी नदी में एक महिला का शव पत्थर से बंधा मिला था. शव दिखने के बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद करारी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पवैया गांव से गुमशुदा महिला के परिजनों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई गई. शव की पहचान 30 वर्षीय संजू देवी के रूप में हुई.

पति को छोड़ लिव-इन में रह रही थी महिला
जांच के बाद यह जानकारी सामने आई कि मृतक महिला अपने पति को छोड़कर मायके में अपने प्रेमी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती थी. जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर महिला के प्रेमी मुकेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की. कड़ाई से पूछताछ के बाद प्रेमी ने अपना मुंह खोला और हत्या की गुत्थी का खुलासा हो सका.

प्रेमी ने खोला हत्याकांड का राज
इस मामले में प्रेमी ने बताया कि महिला बार-बार अलग मकान बनाकर रहने की जिद कर रही थी. वह इस जिद पर अड़ी थी. इस बात को लेकर घर में रोज झगड़ा होता था. रोज-रोज के झगड़े से परेशान होकर प्रेमी ने अपने दोस्त घनश्याम के साथ मिलकर प्रेमिका की हत्या का प्लान बनाया. योजना के मुताबिक दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन वाले दिन वह महिला को नदी किनारे ले गए. जहां प्रेमिका के सिर पर पीछे से लाठी से तेज हमला किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी ने दोस्त के साथ मिलकर खेत में गाड़े जाने वाले बोल्डर का इस्तेमाल किया. उन्होंने बोल्डर में बांध कर महिला के शव को नदी में फेंक दिया, लेकिन कुछ समय बाद शव फूलकर पानी के ऊपर आ गया. जिसके बाद स्थानियों की सूचना पर पुलिस पहुंची, जांच पड़ताल के बाद मामले का खुलासा हुआ. ये तमाम जानकारी पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना ने दी. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को न्यायालय में प्रस्तुत किया. जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news