Etawah: टॉफी का लालच देकर अपहरण, नाबालिग बच्चियों ने किया मासूम को किडनैप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1395189

Etawah: टॉफी का लालच देकर अपहरण, नाबालिग बच्चियों ने किया मासूम को किडनैप

इटावा में अपहरण की एक अजीब वारदात सामने आई है. यहां नाबालिग बच्चियों ने ही एक मासूम का अपहरण कर लिया. बच्चे ने रास्ते में मामा को पहचान लिया, जिससे वह एक बड़ी वारदात का शिकार होने से बच गया.

Etawah: टॉफी का लालच देकर अपहरण, नाबालिग बच्चियों ने किया मासूम को किडनैप

इटावा/अन्नू चौरासिया: इटावा में टॉफी का लालच देकर मासूम का दो नाबालिग बच्चियों ने मासूम बच्चे का अपहरण कर लिया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. हालांकि जैसे ही बच्चे को लेकर नाबालिग बच्चियां निकलीं, उसने रास्ते में अपने मामा को आवाज लगा दी. वारदात इटावा के थानां फ्रेंड्स  कॉलोनी की है. यहां झुग्गी बस्ती में रहने वाला परिवार की 4 वर्षीय मासूम खेलते समय अचानक लापता हो गया. परिजनों ने थाने में तहरीर दी. तहरीर के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई थी. इसी दौरान मासूम को दो नाबालिग किशोरी कहीं ले जा रही थी. इसी दौरान थाना सिविल लाइन इलाके के नुमाइश गेट के पास रहने वाले मामा को मासूम ने पहचान लिया. मामा ने भांजे को पहचान लिया और मामले की जानकारी पुलिस को दी. 

सीटीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा
मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों नाबालिग किशोरियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी. वहीं इस पूरे मामले में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पुलिस की गिरफ्त में आई दोनों नाबालिग किशोरी एक प्रयागराज की रहने वाली है तो वहीं दूसरी इटावा के वैदपुरा इलाके की रहने वाली है. इस पूरे मामले में एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में दो नाबालिक द्वारा बच्चे को ले जाया गया था.  

यह भी पढ़ें: Lakhimpur Kheri: गोला गोकर्णनाथ सीट से कांग्रेस और बीएसपी आउट, नहीं उतारेंगे प्रत्याशी
किशोर न्यायालय बोर्ड में किया गया पेश 
बच्चे को सकुशल बरामद कर उनके परिजनों को नियमानुसार कार्रवाई करने के बाद सौंप दिया गया. वहीं पुलिस की गिरफ्त में आई दोनों नाबालिग किशोरियों को किशोर न्याय बोर्ड के सामने भेजा जा रहा है. हालांकि इस पूरे मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है.

Trending news