इटावा में मसाज कराने गया दूल्‍हा फरार हुआ, आगरा जानी थी बारात, जानें पूरा माजरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1573315

इटावा में मसाज कराने गया दूल्‍हा फरार हुआ, आगरा जानी थी बारात, जानें पूरा माजरा

लड़के के पसंद की लड़की से हो रही थी शादी. इसके बाद शादी से 2 दिन पहले घर से लापता हो गया दूल्‍हा. घर में पसरा सन्‍नाटा. 

इटावा में मसाज कराने गया दूल्‍हा फरार हुआ, आगरा जानी थी बारात, जानें पूरा माजरा

इटावा : इटावा के बसरेहर इलाके खडकोली गांव में शादी के घर में सन्नाटा पसरा हुआ. यहां एक युवक शादी से 2 दिन पहले अपने चचेरे भाई के साथ लापता हो गया. दूल्‍हे का पता लगने पर घर वाले परेशान हैं. 

आगरा जानी थी बारात 
दरअसल, इटावा के खडकोली गांव निवासी किशन की बारात 14 फरवरी को आगरा जानी थी. 2 दिन पहले यानी 12 फरवरी को किशन अपने चचेरे भाई के साथ घर से इटावा शहर फेशियल (मसाज) कराने की बात कहकर निकला था. कुछ देर बाद घर न लौटने पर परिवार वाले परेशान होने लगे. 

2 महीने पर हुई थी सगाई 
घर वालों का कहना है कि 2 दिन पहले दूल्‍हा लापता होने पर परिवार ही नहीं पूरे गांव में सन्‍नाटा पसरा है. घर वालों ने बताया कि किशन की मन पसंद लड़की से ही शादी तय थी. इतना ही नहीं 2 महीने पहले ही धूमधाम से सगाई हुई थी. 

लखनऊ के एक होटल में करता है काम 
दूल्‍हे के चाचा ने बताया कि किशन लखनऊ के एक पांच सितारा होटल में एसी मैकेनिक का काम करता है. किशन की पसंद की ही लड़की से रिश्‍ता तय किया गया था. शादी से पहले सारे कामकाज खुद किशन ने निपटाए थे. शादी के कार्ड भी किशन ने ही बांटे थे. गांव में भी किसी से रंजिश नहीं है. ऐसे में दूल्हा क्यों घर से चला गया कुछ समझ में नहीं आ रहा है. 

पुलिस कर रही पूछताछ 
वहीं, एसपी ग्रामीण सत्‍यपाल सिंह का कहना है कि परिजनों की ओर से एक तहरीर बसरेहर थाने पर दी गई थी. इसके बाद गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया था. दूल्हे के चचेरे भाई को चित्रकूट से बरामद कर लिया गया है. हालांकि, दूल्हे का अभी तक कुछ पता नहीं चला है. दूल्हे के चचेरे भाई से पूछताछ की जा रही है. 

Zee News Sting Opertion: कीर्ति आजाद ने ZEE News से कहा 'फिटनेस का कोई इंजेक्शन नहीं होता'

Trending news