2 फेरों के बाद दुल्हन ने देखा दूल्हे का चेहरा... तुरंत कर दिया शादी से इनकार! बैरंग लौटी बारात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1249278

2 फेरों के बाद दुल्हन ने देखा दूल्हे का चेहरा... तुरंत कर दिया शादी से इनकार! बैरंग लौटी बारात

Etawah Girl Refused to Marry Mid Phera: इटावा में बीच फेरे दुल्हन ने किया शादी से इनकार... दूल्हे का चेहरा देख उड़ गए थे होश. पढ़ें क्या हुआ...

सांकेतिक तस्वीर.

Etawah Girl Refused to Marry: यूपी के इटावा से एक हैरान करने वाली खबर आई है. बताया जा रहा है कि यहां पर शादी के फेरे लेने के बीच अचानक दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया और बारात बैरंग ही लौट गई. दरअसल, दुल्हन का कहना है कि रिश्ता पक्का करते समय उसे लड़के की जो फोटो दिखाई गई थी, वह मण्डप पर था ही नहीं. उसकी जगह कोई दूसरा ही आदमी सेहरा बांधकर आ गया था. पता लगा कि दूल्हे का रंग काला था और वह उम्र में भी दोगुना था. इसकी वजह से दुल्हन ने शादी तोड़ दी. 

यह भी पढ़ें: जेल में मुख्तार बाबा का हुआ जीना हराम! कैदी उड़ा रहे मजाक, मांग रहे बिरयानी की रेसिपी

लड़के के घर पहुंचे तो केवल दिखाई गई फोटो
मामला इटावा के थाना भरथना में आने वाले गांव नगला बाग का है. यहां पर दुल्हन के परिजनों ने धूमधाम से ब्याह रचाने की तमन्ना उसे मामा के सामने रखी. मामा ने जाफरपुरा निवासी रवि कुमार के बारे में उन्हें बताया. फिर सभी रिश्ता देखने लड़के के घर गए. घर में लड़कीवालों को लड़के की फोटो दिखाई गई और बताया गया कि लड़का बाहर नौकरी कर रहा है. अभी रिश्ता पक्का कर लो और फिर मण्डप में ही लड़के को देख लेना.

दुल्हन ने दूल्हे को ध्यान से देखा तो उड़े होश
लड़की वालों ने भरोसा कर लिया और बाद बात पक्की हो गई. फिर, परिजनों ने शादी की तैयारियां कर लीं. शादी की रात में वरमाला और बाकी रस्में भी हो गईं. इसके बाद जब फेरों का समय आया तो दूल्हा-दुल्हन ने दो फेरे लिए. फिर, अचानक दुल्हन ने दूल्हे को ध्यान से देखा तो उसके होश उड़ गए. लड़की ने सीधा शादी से मना कर दिया. मालूम हुआ कि दूल्हे की उम्र 35 साल है, जबकि दुल्हन केवल 16 साल की थी. 

यह भी पढ़ें: हैरतअंगेज: रातों-रात गायब हो गया 140 साल पुराना स्कूल! सुबह पहुंचे बच्चे और टीचर तो दिखा यह...

मामा ने जबरन शादी करने का डाला दबाव
इसके बाद वधू पक्ष ने लड़के को देखा तो वह भी दुल्हन की बात से सहमत दिखे और उन्होंने अपनी बेटी की शादी करने से मना कर दिया. फिर, दुल्हन के मामा ने भी हंगामा कर दिया और जबरदस्ती शादी का दबाव बनाने लग गए. हालांकि, दुल्हन पक्ष ने शादी से सीधा मना कर दिया और फिर बारात को खाली लौटना पड़ा. 

Presidential Election 2022: कार्यकाल खत्म होने के बाद कहां रहते हैं राष्ट्रपति, क्या मिलती हैं सुविधाएं.. जानिए यहां

Trending news