शादी में मेंहदी की रस्म में रंग लगाने को लेकर हुआ विवाद, दुल्हन की बहन की गोली लगने से मौत
Advertisement

शादी में मेंहदी की रस्म में रंग लगाने को लेकर हुआ विवाद, दुल्हन की बहन की गोली लगने से मौत

एटा जिले में एक शादी में कन्यादान के समय रंग लगाने की रस्म का विवाद इस कदर बढ़ गया कि मारपीट और फायरिंग हो गई. जिसमें एक महिला की कनपटी में गोली लगने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, गोली लगने से घायल एक व्यक्ति को हायर सेंटर रेफर किया गया है.

सांकेतिक फोटो.

एटा: एटा जिले में एक शादी में कन्यादान के समय रंग लगाने की रस्म का विवाद इस कदर बढ़ गया कि मारपीट और फायरिंग हो गई. जिसमें एक महिला की कनपटी में गोली लगने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, गोली लगने से घायल एक व्यक्ति को हायर सेंटर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि खूनी संघर्ष में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं. 

पूरा मामला, जसरथपुर थाना क्षेत्र के गांव फरदपुरा का है. सूचना मिलते ही भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया. पुलिस नें मृत महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया है. वहीं, गोली लगने से घायलों को जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. 

घटना की सूचना जिले के एसएसपी उदय शंकर सिंह को दी गई. मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान ने गहराई से जांच पड़ताल शुरू कर दी है. घटना को कार्य करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने के सख्त निर्देश दिए गए हैं. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मेहंदी की रस्म के समय लड़की पक्ष और रिश्तेदारों के बीच विवाद हो गया जिसमें मारपीट और फायरिंग हुई.

दुल्हन ललिता के भाई ने लिखित तहरीर देते हुए जसरथपुर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि गांव फरदपुरा के ही जयसिंह, नीलेश, विक्रांत, संतराम, जितेंद्र शादी समारोह में अड़चन पैदा करने की नीयत से शराब पीकर गाली-गलौज करने लगे, जिसका विरोध लड़की के फूफा जितेंद्र नें किया. गुस्साए आरोपियों ने फूफा जितेंद्र और चाचा श्यामपाल, कन्हई को मारना पीटना शुरू कर दिया. आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें शादी में शामिल होने आई बहन सुधा को गोली लग गई, जिससे उसकी दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गई. आरोपियों ने दुल्हन के चाचा को गोली मारकर घायल कर दिया.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भर्ती कराया. वहीं, मृत महिला सुधा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है. वहीं, गांव के ही कुछ संदिग्धों को पुलिस नें गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है. वहीं दुल्हन की बहन की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया. शादी की खुशियों के दौरान मातम पसर गया है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news