Barabanki: पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़े दो शातिर बदमाश, 2 दिन पहले दिया था लाखों की लूट की वारदात को अंजाम
Advertisement

Barabanki: पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़े दो शातिर बदमाश, 2 दिन पहले दिया था लाखों की लूट की वारदात को अंजाम

Barabanki News: बाराबंकी पुलिस ने मुठभेड़ में दो शातिर बदमाशों को पकड़ा है. एक के पैर में गोली लगी है. वहीं, चेकिंग के दौरान बिना नंबर प्लेट की बाइक से दोनों भाग रहे थे.

Barabanki: पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़े दो शातिर बदमाश, 2 दिन पहले दिया था लाखों की लूट की वारदात को अंजाम

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश की बाराबंकी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो शातिर बदमाशों गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जबकि दूसरे को भी पुलिस ने धर दबोचा है. जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले क्षेत्र में ही एक किराने की दुकान पर इन बदमाशों ने लाखों की लूट की वारदात को भी अंजाम दिया था. इन शातिर बदमाशों ने ये बात भी कबूली है.

दरियाबाद अंडरपास के पास हुई मुठभेड़
बाराबंकी पुलिस और बदमाशों के बीच यह मुठभेड़ रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में दरियाबाद अंडरपास के पास हुई. जहां गुरुवार रात करीब साढ़े 10 बजे पुलिस चेकिंग कर रही थी. इस दौरान बिना नंबर प्लेट की एक बाइक पर सवार दो युवक दिखे. पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो दोनों भागने लगे. पीछा करके पुलिस ने जब ओवरटेक किया तो उनकी बाइक डिसबैलेंस हो गई. 

तभी उनमें से पीछे बैठे बदमाश ने कब्रिस्तान की तरफ भागते हुए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने भी फायरिंग की और उस बदमाश के पैर में गोली लग गई, जबकि दूसरे बदमाश को पुलिस ने बाइक के पास से ही दबोच लिया था. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मामले में बाराबंकी एसपी ने दी जानकारी 
इस मामले में बाराबंकी के एसपी दिनेश कुमार सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में इनमें से एक बदमाश ने अपना नाम मुकेश निवासी ग्राम गनौरा शहर कोतवाली बाराबंकी बताया है, जबकि जिस बदमाश को गोली लगी है, उसने अपना नाम अनुराग बताया है. जानकारी के मुताबिक वह सीतापुर जिले के महोली थाना क्षेत्र का निवासी है. घायल बदमाश अनुराग को सीएचसी रामसनेहीघाट में भर्ती कराया गया है.

एसपी के मुताबिक दोनों बदमाशों ने दो दिन पहले इसी रामसनेहीघाट क्षेत्र में हाईवे किनारे किराने की दुकान में लाखों लूट की घटना में शामिल होने की बात को स्वीकार किया है. अनुराग की सीतापुर में क्रिमिनल हिस्ट्री भी है, जिसकी भी हम जांच पड़ताल कर रहे हैं.

Trending news