Noida:पीएम मोदी और सीएम योगी को जान से मारने की धमकी भरा मेल, आरोपी की तलाश तेज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1640743

Noida:पीएम मोदी और सीएम योगी को जान से मारने की धमकी भरा मेल, आरोपी की तलाश तेज

दिल्ली से सटे नोएडा में स्थित एक राष्ट्रीय न्यूज चैनल के अधिकारी के पास धमकी भरा मेल आया है. इस मेल में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की जान लेने की धमकी दी गई है. मामले पर नोएडा पुलिस हरकत में आ गई है. टीम गठित कर आरोपी की तलाश तेज कर दी गई है.

Noida:पीएम मोदी और सीएम योगी को जान से मारने की धमकी भरा मेल, आरोपी की तलाश तेज

नोएडा : PM नरेंद्र मोदी और CM योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय न्यूज चैनल के दफ्तर में ई-मेल भेजकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है. नोएडा कोतवाली सेक्टर-20 में इसे लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है. नोएडा कमिश्नरेट ने तीन टीम गठित कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: Padma Awards 2023: पूर्व सीएम नेताजी मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित, अखिलेश यादव ने लिया सम्मान

बताया जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर-16 स्थित एक राष्ट्रीय न्यूज चैनल के सीएफओ को मेल आया था, जिस पर पुलिस ने तत्काल एफआईआर दर्ज कर ली. नोएडा पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि तीन अप्रैल की रात 10:23 बजे चैनल के सीएफओ  के पास एक ई-मेल आया. यह ई-मेल कार्तिक सिंह नामक शख्स की तरफ से आया है. मेल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है.

 यह भी पढ़ें: मिनटों में धरे जाएंगे कार चोर, वाहनों की ट्रैकिंग के लिए सरकार लाई सस्ता और सटीक सिस्टम
 
डीसीपी हरीश चंदर के मुताबिक न्यूज चैनल की शिकायत पर तुरंत ही कोतवाली सेक्टर-20 में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153A (1b), 505 (1b),506,507 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है. पुलिस की तीन टीम मामले की जांच कर रही है. इसके साथ ही साइबर सेल और अन्य एजेंसियां भी जांच में जुटी हुई हैं. पुलिस जिस ई-मेल आईडी से धमकी आई उसकी जानकारी जुटा रही है. माना जा रहा जल्द ही पुलिस शातिर को गिरफ्तार करने में कामयाब होगी. 

WATCH: रमजान के दिनों में मुस्लिम समुदाय में वायरल हुआ अनोखा वीडियो, मौलाना कारी इसहाक गोरा ने बताई सच्चाई

Trending news