Kannauj Rape Case: नवाब सिंह का छोटा भाई नीलू रिहा होते ही फरार, छानबीन में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2450375

Kannauj Rape Case: नवाब सिंह का छोटा भाई नीलू रिहा होते ही फरार, छानबीन में जुटी पुलिस

Kannauj Rape Case:  कन्नौज रेप केस के आरोपी नबाव सिंह का छोटा भाई नीलू रिहा होते ही फरार हो गया. जिसकी दोबारा गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी है. 

Kannauj Rape Case

प्रभम श्रीवास्तव/कन्नौज: कन्नौज रेप केस के आरोपी नबाव सिंह का छोटा भाई नीलू रिहा होते ही फरार हो गया. जिसकी दोबारा गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी है. जिला जेल से 2 मामलों में जमानत के बाद शुक्रवार को नीलू यादव  रिहा हुआ था. जेल से रिहाई के बाद नीलू यादव पुलिस पकड़ से दूर है. पुलिस की टीम उसकी खोज में जुटी है. पुलिस को अब गैगस्टर के मामले में उसकी तलाश है.

स्पेशल कोर्ट से मिली थी जमानत
कन्नौज की विशेष अदालत ने शुक्रवार को नीलू यादव को नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार मामले में जमानत दी थी. बचाव पक्ष के अधिवक्ता राकेश तिवारी ने बताया कि पॉक्सो अदालत की विशेष न्यायाधीश अलका यादव ने नीलू यादव की जमानत अर्जी की सुनवाई के बाद जमानत दी. कन्नौज के पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने कहा कि मामले में नवाब सिंह यादव के खिलाफ आरोप पत्र अदालत में दाखिल किया गया है.

जांच प्रभावित करने आरोप में हुआ था गिरफ्तार
समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रखंड प्रमुख नवाब सिंह यादव को नौकरी दिलाने के बहाने कन्नौज में 15 वर्षीय नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में 12 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था.  उसके भाई नीलू यादव के खिलाफ बलात्कार पीड़िता की एक रिश्तेदार पर बयान बदलने और जांच को प्रभावित करने के लिए दबाव डालने के आरोप में मामला दर्ज किया था. नीलू सिंह के नहीं मिलने पर पुलिस ने उसके ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था. हालांकि, 3 सितंबर को उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें - नवरात्रि के पहले दिन CM योगी करेंगे मिशन शक्ति 5 का शुभारंभ,90 दिन चलेंगे 9 ऑपरेशन

यह भी पढ़ें - कान में ईयरफोन लगा ट्रैक पर टहल रहे थे दो युवक, तभी आ गई ट्रेन और काली हो गई सुबह

 

Trending news