एलन मस्‍क ने लिया एक और बड़ा फैसला, अब इस सुविधा के लिए भी देने होंगे पैसे, जानें ट्विटर का नया फीचर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1674853

एलन मस्‍क ने लिया एक और बड़ा फैसला, अब इस सुविधा के लिए भी देने होंगे पैसे, जानें ट्विटर का नया फीचर

Twitter New Feature :  बता दें कि टि्वटर खरीदने के बाद एलन मस्‍क ने ब्‍लू टिक के लिए शुल्‍क लेना शुरू कर दिया है. अब मस्‍क ने ट्विटर पर एक और बदलाव किया है. जानें ट्विटर पर नया फीचर कब से काम करने लगेगा. 

फाइल फोटो

Twitter New Feature : माइक्रोब्‍लॉगिंग साइट टि्वटर में समय-समय पर बदलाव होता रहा है. अब एक और बदलाव किया गया है. अब ट्विटर उपभोक्‍ताओं को साइट पर खबर पढ़ने के लिए पैसे देने होंगे. ट्विटर के सीईओ और टेस्‍ला के मालिक एलन मस्‍क ने यह घोषणा की है. 

जानें क्‍या कहा एलन मस्‍क ने 
ट‍ि्वटर के सीईओ एलन मस्‍क के मुताबिक, अब ट्विटर उपभोक्‍ताओं को न्‍यूज आर्टिकल पढ़ने के लिए भी पैसे देने होंगे. एलन मस्‍क ने कहा कि ये मीडिया प्रकाशनों और उपभोक्‍ताओं की बड़ी जीत होगी. मस्‍क ने कहा कि मीडिया प्रकाशकों को एक क्लिक के साथ प्रति लेख के आधार पर उपभोक्‍ताओं से शुल्क लेने की अनुमति दी जाएगी. 

इस दिन से लागू होगा नया फीचर 
एलन मस्‍क ने बताया कि ट्विवटर पर नया फीचर एक मई से लागू हो जाएगी. एक दिन पहले यानी शनिवार को मस्‍क ने कहा था कि यह प्लेटफॉर्म मीडिया प्रकाशकों को एक क्लिक के साथ प्रति लेख के आधार पर यूजर्स को चार्ज करने की अनुमति देगा. यह उन उपयोगकर्ताओं को सक्षम बनाता है, जो लोग महीने भर का प्‍लान नहीं ले सकते उन्‍हें प्रति लेख अधिक कीमत चुकानी पड़ेगी. 

ऐसे लोगों को देना होगा ज्‍यादा शुल्‍क 
मस्‍क के मुताबिक, वहीं, जो लोग कभी-कभी न्‍यूज आर्टिकल पढ़ना चाहते हैं तो प्रति लेख उनको ज्यादा प्राइस का भुगतान करना होगा. एलन मस्क ने कहा कि मीडिया संगठनों और जनता दोनों के लिए एक बड़ी जीत होनी चाहिए. बता दें कि टि्वटर खरीदने के बाद एलन मस्‍क ने ब्‍लू टिक के लिए शुल्‍क लेना शुरू कर दिया है. 

WATCH: हाथ में नहीं रुकता पैसा तो करें ये ज्योतिषीय उपाय, दूर होगी आर्थिक तंगी

Trending news