Dharamshala:हिमाचल प्रदेश में सीएम योगी की चुनावी सभा, कहा-पालमपुर और राम मंदिर निर्माण आंदोलन में गहरा रिश्ता
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1431807

Dharamshala:हिमाचल प्रदेश में सीएम योगी की चुनावी सभा, कहा-पालमपुर और राम मंदिर निर्माण आंदोलन में गहरा रिश्ता

सीएम योगी आदित्यनाथ हिमाचल प्रदेश चुनाव में बीजेपी की ओर से स्टार प्रचारक बनाए गए हैं. मंगलवार को उन्होंने पालमपुर,आनी और ठियोग विधानसभा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

Dharamshala:हिमाचल प्रदेश में सीएम योगी की चुनावी सभा, कहा-पालमपुर और राम मंदिर निर्माण आंदोलन में गहरा रिश्ता

विपिन कुमार/धर्मशाला: सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पालमपुर में भाजपा प्रत्याशी त्रिलोक कपूर के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि इसी पालमपुर में भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति ने पहली बार श्री राम जन्मभूमि पर भगवान राम के भव्य मंदिर निर्माण से जुड़ा प्रस्ताव पारित किया था. उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर के निर्माण का 55 फीसदी पूरा हो चुका है. 2023 के अंत तक भगवान राम के भव्य मंदिर का 500 साल का इंतजार दूर हो जाएगा. यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प से हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेतृत्व में यह देश ना केवल वैश्विक मंच पर प्रतिष्ठा को हासिल कर रहा है. बल्कि बल्कि भारत के सामान स्वर्गीण विकास को नई ऊंचाई तक पहुंचाने का प्रयास कर रहा है. 

सीएम ने गिनाए विकास कार्य

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोई सोच भी नहीं सकता था कि हिमाचल में एम्स की स्थापना होगी.पालमपुर में सुपर स्वस्तिक हॉस्पिटल और कृषि विश्वविद्यालय बनेगा. आज हिमाचल प्रदेश में एम्स का उद्घाटन हो चुका है. रेल कनेक्टिविटी बेहतर हो रही है और विकास के बहुत बड़े कार्य हो रहे हैं. सीएम योगी ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री का हिमाचल प्रदेश के साथ जो गहरा नाता जगजाहिर है. हिमाचल प्रदेश दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी इसी प्रदेश की भूमि की माटी के सपूत हैं. केंद्र के सबसे युवा मंत्री अनुराग ठाकुर भी इसी माटी के सपूत हैं. हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर का शासन आप लोगों को प्राप्त हो रहा है. योगी आदित्यनाथ ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 12 नवंबर को लोकतंत्र के इस महापर्व में हम सबको जुड़ने का अवसर प्राप्त हो रहा होगा, तब केवल हर मतदान केंद्र में कमल का फूल नजर आना चाहिए. 

यह भी पढ़ें: Udham Singh Nagar: ATM में फेवीक्विक लगाकर अकाउंट कर देते थे खाली, पुलिस ने किया खुलासा

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री शंता कुमार,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप,पालमपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी त्रिलोक कपूर और विधायक प्रवीण शर्मा उपस्थिति रहे.

Trending news