Crime News: अमरोहा में डबल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी, दलित महिला और बेटी की निर्मम हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1356407

Crime News: अमरोहा में डबल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी, दलित महिला और बेटी की निर्मम हत्या

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई है. यहां के गजरौला इलाके में घर में सोते समय विधवा दलित महिला और उसकी नाबालिग बेटी की पत्‍थर से सिर कूचकर हत्‍या कर दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया है.

मृतका की भतीजी

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई है. यहां के गजरौला इलाके में घर में सोते समय विधवा दलित महिला और उसकी नाबालिग बेटी की पत्‍थर से सिर कूचकर हत्‍या कर दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया है. पुलिस के आला अधिकारी जांच में जुट गए हैं. घटनास्थल पर डीआईजी मुर्दाबाद थोड़ी देर में पहुंचने वाले हैं. 

 

घर में सो रही थीं मां और बेटी 
अमरोहा की गजरौला थाना क्षेत्र के गांव काकांठेर में स्वर्गीय पवन सिंह का परिवार रहता था. 2013 में पवन की मृत्यु होने के बाद घर पर 48 वर्षीय पत्नी मिथिलेश व 12 वर्षीय बेटी यशी रहते थे. 15 वर्षीय पुत्र मनवित अपनी ननिहाल में रहता है. रोजाना की तरह मां बेटी अपने घर के आंगन में शनिवार रात चारपाई पर सोई थीं. रात में ही मां-बेटी की सिर पर वार कर हत्‍या कर दी गई.

दूध लेने के लिए पहुंची महिला ने मचाया शोर 
घटना की जानकारी रविवार की सुबह करीब छह बजे उस समय हुई जब पड़ोस में रहने वाली महिला दूध लेने के लिए उसके घर पहुंची. गेट खुले होने पर वह अंदर पहुंची तो चारपाई पर मां बेटी के शव खून से लथपथ पड़े थे. यह देखकर वह चीखने लगीं. शोर सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. इसके बाद जानकारी मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. 

मृतक महिला की भतीजी ने बताया कि बुआ जी के ससुराल वाले फूफा जी की मृत्यू के बाद उनकी जमीन को हड़पना चाहते थे. बुआ खेतों में मजदूरी करके परिवार का गुजारा कर रही थीं. बुआ के जेठ जेठानी और उनका लड़का तीन महीने पहले बुआ की पिटाई की थी. बुआ की निर्मम हत्या की गई है. 

पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है. मौके से खून से सना हुआ एक पत्थर भी बरामद हुआ है. आगे की जांच पड़ताल की जा रही है. उधर, मृतका के ससुर नानक ने बताया कि जिस मकान में घटना हुई है. वह उसमें लगभग 10 साल से अकेली रहती थी. मजदूरी कर घर का खर्चा चलाती थी. मिथिलेश सूचना के बाद मायके के लोग भी रोते बिलखते गांव में पहुंच गए. यहां उन्होंने हंगामा करते हुए ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया. हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का कोई भी सुराग नहीं लग पाया है.

खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर भरी दोपहरी में देसी गर्ल ने मचाया धमाल, मूव्स की हो रही चर्चा!

Trending news