महिला पर मांस डालकर छोड़ दिया कुत्ता, मेरठ से आई इंसानियत शर्मसार करने वाली तस्वीर
Advertisement

महिला पर मांस डालकर छोड़ दिया कुत्ता, मेरठ से आई इंसानियत शर्मसार करने वाली तस्वीर

कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं, जिन्हें देखकर यही लगता है कि क्या अब लोगों में इंसानियत खत्म हो चुकी है. मेरठ में बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक दिव्यांग महिला पर कुछ लोगों ने गोवंश अवशेष डालकर उसे कुत्तों से जख्मी करा दिया.

महिला पर मांस डालकर छोड़ दिया कुत्ता, मेरठ से आई इंसानियत शर्मसार करने वाली तस्वीर

पारस गोयल/मेरठ : कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं, जिन्हें देखकर यही लगता है कि क्या अब लोगों में इंसानियत खत्म हो चुकी है. मेरठ में बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक दिव्यांग महिला पर कुछ लोगों ने गोवंश अवशेष डालकर उसे कुत्तों से जख्मी करा दिया. दिव्यांग महिला गंभीर रुप से घायल है और अस्पताल में भर्ती है. वहीं महिला की भतीजी ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने घटना में 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है.

मेरठ शाहनत्थन मोहल्ला थाना कोतवाली की रहने वाली अर्शी पुत्री इजहार अहमद ने थाने में तहरीर दी है. अर्शी का आरोप है कि मेरठ लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के कांच का पुल कमेला रोड पर उनका खानदानी कब्रिस्तान है. कब्रिस्तान की देखभाल अर्शी के पिता इजहार अहमद करते हैं. अर्शी ने पुलिस को बताया कि उसके चाचा फरहान हिस्ट्रीशीटर बदमाश है, वह कब्रिस्तान में रहता है. उनके साथ दूसरे चाचा रिहान उसका परिवार रहता है. साथ में दिव्यांगु बुआ शाईस्ता भी रहती हैं. अर्शी ने शिकायत की है कि उसके चाचा फरहान गोकशी करता है. बुआ शाइस्ता फरहान को ऐसा करने से रोकती है लेकिन वो नहीं मानता.

अकेले का फायदा उठाया

4 फरवरी को घर पर फरहान और बुआ शाइस्ता थे. शाइस्ता ने दोबारा फरहान से गोकशी करने का विरोध किया. इस पर फरहान पुत्र इख्तादार, फरहान, सादिक पुत्र अबरार ने मिलकर कब्रिस्तान में गोकशी की. इसके बाद बुआ शाइस्ता पर गोकशी के अवशेष डाल दिए. इतना ही नहीं उस पर कुत्ते छोड़ दिए. 
यह भी पढ़ें: एनडी तिवारी सबसे अधिक बार पेश कर चुके हैं यूपी का बजट, जानिए नेताजी और सुरेश खन्ना का रिकॉर्ड
पड़ोसियों ने दी घटना की जानकारी
भतीजी अर्शी का आरोप है कि बुआ शाइस्ता दिव्यांग है चलने, बोलने में असमर्थ है. इशारों से बात करती है .चाचा फरहान को गलत काम करने से रोकती है इसलिए फरहान ने शाइस्ता पर कुत्तों से हमला करवा दिया. इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई. मोहल्ले के लोगों ने उसे इस घटना की सूचना दी. सीओ कोतवाली अमित राय का कहना है कि भाइयों में कब्रिस्तान की जमीन का विवाद है. भतीजी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों को पकड़ने के लिए भी दबिश दी जा रही है.

UP GIS 2023: परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा- लक्ष्य से भी ज्यादा निवेश के प्रस्ताव मिले​

Trending news