Pilibhit:कुत्ते ने लड़की को किया घायल, अब मालिक दे रहा धमकी
Advertisement

Pilibhit:कुत्ते ने लड़की को किया घायल, अब मालिक दे रहा धमकी

पालतू कुत्तों द्वारा लोगों को काटे जाने की घटनाएं जिस तेजी से बढ़ रही हैं, उसे देखते हुए अब सख्ती की जरुरत महसूस की जा रही है.

Pilibhit:कुत्ते ने लड़की को किया घायल, अब मालिक दे रहा धमकी

मोहम्मद तारिक़/पीलीभीत: लोग कुत्ते तो पाल लेते हैं, लेकिन कई बार उनकी लापरवाही लोगों के लिए मुश्किल खड़ी कर देती है. देश के अलग-अलग हिस्से में पिछले कुछ महीने ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिसमें पालतू कुत्तों ने लोगों को बुरी तरह जख्मी कर दिया. कई जगह तो जिला प्रशासन और संबंधित विभाग ने ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई भी की है. अब ताजा मामला पीलीभीत में सामने आया है. यहां एक लड़की को पालतू कुत्ते ने काट लिया. कुत्ता जब काट रहा था तो कुत्ते के मालिक व अन्य परिजनों ने चीखने-चिल्लाने के बाद भी लड़की को नहीं बचाया और हंसते रहे. जिसके बाद युवती की तहरीर पर सदर कोतवाली पुलिस ने कुत्ता मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है और जांच कर रही है.

दरअसल सदर कोतवाली क्षेत्र के नकटा दाना कालोनी के D-26 क्वार्टर में रहने बाले गोपाल चौरसिया की 19 साल की बेटी ऐशानिया चौरसिया 14 जनवरी की शाम को अपनी छत पर कपड़े लेने गई थी. उसी समय D-27 के निवासी भुवनेश्वर कुमार के पालतू कुत्ते ने उसे काट लिया. जब कुत्ता झपट रहा था तब कुत्ता मालिक भुवनेश्वर कुमार की मां और बहन देख रही थी चीखने चिल्लाने पर भी उन्होंने बचाने का प्रयास नहीं किया.
पीड़ित ने लगाए गंभीर आरोप
शिकायत करने पर कुत्ता मालिक भुवनेश्वर कुमार लड़ने को आमादा हो गए. पीड़ित का कहना है कि अब कुत्ते का डर दिखाकर आरोपी धमकाते रहते हैं. साथ ही तहरीर में कहा गया है कि कुत्ते के रेबीज का इंजेक्शन भी नहीं लगा है. पीड़ितों का कहना है कि हम लोग अपने घर से निकल नहीं पा रहे हैं ना ही छत के ऊपर जा पा रहे है. हम लोग सरकारी आवास में रहते हैं. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कुत्ते काटने को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें घायल की तहरीर पर कुत्ता मालिक और उसके परिवार के खिलाफ गाली गलौज और धमकाने जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

WATCH : ...और देखते ही देखते गन्नों से लदा ओवर लोड ट्रक पलट गया

Trending news