Deoria News: दरियादिल पति ने बीवी की शादी प्रेमी से कराई, देवरिया में हम दिल दे चुके सनम जैसी लवस्टोरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1887520

Deoria News: दरियादिल पति ने बीवी की शादी प्रेमी से कराई, देवरिया में हम दिल दे चुके सनम जैसी लवस्टोरी

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में अनोखी लवस्टोरी सामने आई है, जहां दरियादिल पति ने पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी. यूपी में ये लव स्टोरी चर्चा में आ गई है.

Deoria Love Story

Deoria News: देवरिया जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. जहां हम दिल दे चुके सनम की लवस्टोरी की तरह एक युवक ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी. दरियादिल पति की अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से कराने की घटना सुर्खियों में बनी हुई है. उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ उसके घर भेज दिया.

प्रेमी पहुंचा प्रेमिका के घर
जानकारी के अनुसार, देवरिया जनपद के बरियारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक साल पूर्व एक युवक की शादी हुई थी.शादी के बाद पति-पत्नी खुश थे. लेकिन इसी बीच पति की खुशी में उसे समय ग्रहण लग गया, जब एक रात उसकी पत्नी का प्रेमी उसके घर उसे मिलने पहुंच गया. प्रेमी बाइक से पहुंचा था. जैसे ही आसपास के लोगों और परिवारवालों को इसका पता चला कि युवक पत्नी का प्रेमी है तो लोगों ने  युवक की जबरदस्त धुनाई कर दी. 

प्रेमी बिहार का रहने वाला
प्रेमी आकाश शाह बिहार के गोपालगंज जिले का रहने वाला है. आकाश का  कहना था कि वो एक साल पहले से अपनी प्रेमिका के रिलेशनशिप में था. उसने बताया कि वो अपनी प्रेमिका को भूल नहीं पा रहा था. इसी कारण प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल आ धमका. आसपास के ग्रामीणों को ये बातें बकवास बेहूदा लगीं. हालांकि हैरान की बात तब हुई, जब पत्नी का पति इन सब बातों से गुस्सा नहीं हुआ. और वह हंगामा करने के बजाय दोनों की शादी करने का फैसला कर लिया.

पत्नी का हाथ प्रेमी को थमाया
पत्नी ने अपने पति से कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ जाना चाहती है तो दरियादिल पति तुरंत सहमत हो गया. हालांकि इस लवस्टोरी का अंत हम दिल दे चुके सनम की तरह नहीं हुआ. पति की बात सुनकर उसकी पत्नी का दिल नहीं पसीजा और वो झट से पाला बदलकर प्रेमी की बाहों में चली गई. जैसा कि फिल्म में अजय देवगन के कहने के बाद ऐश्वर्या राय चाहकर भी अपने प्रेमी सलमान खान के पास नहीं गई थी. हालांकि देवरिया में उस पति ने गांव के मंदिर में दोनों की शादी कराई और जिस बाइक से प्रेमी आया था उसी पर उसकी प्रेमिका को बैठा कर रवाना कर दिया. 

Trending news