दिल्ली के बुजुर्ग ने हरदोई की युवती का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर साथियों के साथ लूटी अस्मत, लाखों रुपये भी ठगे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1268203

दिल्ली के बुजुर्ग ने हरदोई की युवती का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर साथियों के साथ लूटी अस्मत, लाखों रुपये भी ठगे

Hardoi Crime News: हरदोई से बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां रहने वाली एक युवती का आरोप है कि दिल्ली के रहने वाले एक बुजुर्ग ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया. इतना ही नहीं बल्कि वृद्ध ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर भी उसकी अस्मत लूटी. बुजुर्ग ने पीड़िता से 20 लाख रुपये भी ऐंठ लिए. वहीं, विरोध करने पर आरोपी ने पति को युवती का अश्लील वीडियो भेज दिया है. वहीं, युवती ने न्याय की गुहार लगाई है. उसका कहना है कि उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर दी. 

 

सांकेतिक तस्वीर.

Hardoi/आशीष द्विवेदी: उत्तर प्रदेश के यूपी के हरदोई की रहने वाली युवती को ब्लैकमेल कर उसकी अस्मत लूटने और लाखों रुपये की ठगी का मामला सामने आया है. आरोप है कि सहेलियों के साथ उसकी मुलाकात दिल्ली के रहने वाले एक वृद्ध से हुई थी. इस दौरान बुजुर्ग ने उसकी फोटो खींची. इसके बाद उस फोटो एडिट कर उसके पति को अश्लील फोटो दिखाने का डर दिखाकर शारीरिक शोषण किया. इस दौरान वृद्ध ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसका रेप कराया. वृद्ध ने ब्लैकमेल कर उससे 20 लाख रुपये नगद और लाखों की ज्वेलरी ठग ली. पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो पति को भेज दिए. अब पति को भी जान से मारने की धमकी दे रहा है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस अफसरों ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला जिले की कोतवाली बेनीगंज इलाके के एक गांव की रहने वाली 28 वर्षीय युवती की शादी कुछ साल पहले कानपुर में हुई थी. युवती 2018 में कानपुर में रहकर एक कॉलेज से एएनएम का कोर्स कर रही थी. इस दौरान वह अपनी सहेलियों के साथ एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गयी थी. जहां उसकी मुलाकात नई दिल्ली के खानपुर देवली रोड के रहने वाले धर्मवीर गुर्जर से हुई. इस दौरान सहेलियों के साथ उसने उसकी भी फोटो खींच ली. वह लड़कियां उसकी ब्लैकमेलिंग का पहले ही शिकार हो चुकी थीं. 

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद के डॉ. अरविंद गोयल ने गरीबों को दान की 600 करोड़ की दौलत, जानें कौन हैं?

2021 में बुजुर्ग ने साथियों संग किया गैंगरेप 
धर्मवीर गुर्जर ने उसकी फोटो एडिट कर पति को भेजने की धमकी दी और ब्लैकमेल कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इस दौरान बुजुर्ग ने युवती की अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए. बुजुर्ग ब्लैकमेलिंग कर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा. दिसंबर 2021 में बुजुर्ग अपने साथियों मोहम्मद, अखिल, अब्बासी और संजय के साथ स्कॉर्पियो गाड़ी से संडीला आया. जहां उसने बेनीगंज रोड पर ब्लैकमेल कर युवती को बुलाया. इसके बाद तीनों ने उसके साथ स्कार्पियो गाड़ी में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

20 लाख रुपये ऐंठे, पति को जान से मारने की धमकी दी
पीड़िता के मुताबिक फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धर्मवीर गुर्जर ने उससे 20 लाख रुपये और लाखों की ज्वेलरी भी ले ली. पीड़िता ने जब इसका विरोध किया, तो उसके फोटो और वीडियो धर्मवीर ने पति को भेज दिए और वायरल कर दिए. आरोपी अब उसके पति को भी जान से मारने की धमकी दे रहा है. 

यह भी पढ़ें- थाई परिवार के सिर चढ़कर बोल रहा शिवभक्ति का जादू, कुशीनगर में किया रूद्राभिषेक

इंसाफ न मिलने पर आत्महत्या की धमकी 
पीड़िता के मुताबिक, धर्मवीर गुर्जर लड़कियों को ब्लैकमेल कर उन्हें वेश्यावृत्ति के धंधे में भी उतार देता है. पीड़िता ने बताया कि उसका शारीरिक आर्थिक और मानसिक उत्पीड़न किया गया. अगर उसे इंसाफ नहीं मिला, तो वह आत्महत्या कर लेगी. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने मामले की जांच और मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. 

Firozabad Accident Video: गर्भवती के ऊपर से गुजरा डंपर, फटे पेट से निकला नवजात, वीडियो देख फंटी रह जाएगी आंखें

Trending news