जीवनभर का साथ नहीं हुआ नसीब तो हाथ पकड़कर प्रेमी युगल ने दी जान, बताई last wish
Advertisement

जीवनभर का साथ नहीं हुआ नसीब तो हाथ पकड़कर प्रेमी युगल ने दी जान, बताई last wish

परिवार और समाज के डर से मौत को लगाया गले. सुसाइड नोट में लिखा, अलग होकर रह नहीं पाएंगे. दोनों को एक साथ जलाना. 

जीवनभर का साथ नहीं हुआ नसीब तो हाथ पकड़कर प्रेमी युगल ने दी जान, बताई last wish

गौरव श्रीवास्‍तव/औरैया : जनपद के बिधूना क्षेत्र में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक प्रेमी युगल ने एक साथ फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी. प्रेमी युगल के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें दोनों ने समाज और परिवार के डर से मौत को गले लगाने की बात लिखी है. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. 

परिवार के डर से उठाया कदम
पूरा मामला बिधूना थाना क्षेत्र के मूरचा गांव का है. यहां एक 12वीं पास लड़के को गांव की ही एक नाबालिग लड़की से प्‍यार हो गया. दोनों का प्‍यार इस कदर परवान चढ़ा कि एक न हो पाने की डर से मौत को गले लगा लिया. दोनों का शव एक कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला. दोनों ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है. इसमें समाज और परिवार के डर से एक न होने पर आत्‍महत्‍या करने की बात लिखी है. साथ ही लिखा है कि हम दोनों एक-दूसरे से अलग नहीं रह पाएंगे. मरने के बाद दोनों का शव एक साथ जलाना. दोनों का शव हाथों में हाथ पकड़े मिला है.  

ट्यूबवेल के कमरे में लटका मिला शव 
मृतक लड़के के पिता ने बताया कि प्रतिदिन की तरह शनिवार को भी उनका बेटा अकेले कमरे में सोने गया. रविवार तड़के सुबह करीब 3 बजे जब घर वालों की आंख खुली तो देखा कि बेटा घर में नहीं था. इसी बीच गांव निवासी लड़की के घर वाले भी युवक के घर आ गए और लड़की गायब होने की बात कही. इस पर दोनों के घर वालों ने तलाश शुरू की. इसके बाद जब तलाश की गई तो दोनों का शव गांव से दूर एक ट्यूबवेल के कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला. 

पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे 
दोनों के शव मिलने की सूचना पर मौके पर एसपी भी पहुंच गए. एसपी ने फॉरेंसिक टीम को घटनास्‍थल पर बुलाया और साक्ष्‍य एकत्रित करवाए. इसके बाद पुलिस ने दोनों के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. 

खाने में निकला बाल तो बीवी को कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा, पीलीभीत में बौखलाए पति की करतूत
 

दोनों के परिजन नहीं थे राजी 
एसपी चारू निगम ने दोनों परिजनों से पूछताछ की जिसमें पता चला कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे. हालांकि लड़की नाबालिक थी जिसको लेकर दोनों के परिजन राजी नहीं हुए. एसपी ने बताया कि थाना अध्‍यक्ष को जांच सौंपी गई है. पुलिस अन्‍य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है. 

Trending news