Mainpuri: 10 रुपये के विवाद में दलित की कनपटी पर सटाकर गोली मारकर भेजा उड़ाया, यूपी पुलिस ने आरोपी को दबोचा
Advertisement

Mainpuri: 10 रुपये के विवाद में दलित की कनपटी पर सटाकर गोली मारकर भेजा उड़ाया, यूपी पुलिस ने आरोपी को दबोचा

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में मात्र 10 रुपये के पीछे दलित (Mainpuri Dalit Man Shot Dead) की कनपटी पर सटाकर गोली मार दी गई. इस हत्याकांड (Murder) से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

Murder (File Photo)

अतुल सक्सेना/मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां मंगलवार को मात्र दस रुपये के विवाद में एक दलित (Dalit Man) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मैनपुरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पूछताछ में जो कहानी बताई उसे सुनकर आम आदमी तो दूर पुलिस तक हैरान रह गई. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह है पूरा मामला

दरअसल, घिरोर थाना क्षेत्र के गांव फैजपुर निवासी महेशचंद जाटव बीते 12 जून की रात सड़क किनारे परचून के खोखे के बाहर सो रहा था. आरोप है रात के अंधेरे में उसके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी. घिरोर पुलिस व एसओजी ने थाना क्षेत्र के नगला केहरी गांव निवासी उल्फान उर्फ गुल्फाम उर्फ गुल्ला बंजारा को गिरफ्तार किया. हत्याकांड को लेकर आरोपी ने जो कहानी बताई उसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए. मात्र 10 रुपये के विवाद में आरोपी ने हत्याकांड को अंजाम दिया था.

पुलिस ने दी जानकारी

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि महेशचंद खोखे पर पेट्रोल बेचता था. घटना से कुछ दिन पहले उल्फान ने पेट्रोल डलवाया था. उस वक्त दस रुपये कम पड़ने पर उसने बाद में आकर देने की बात कही तो महेश ने मना कर दिया. इस बात पर दोनो में विवाद हो गया था. मृतक महेश ने उल्फान को जान से मारने की धमकी दी थी, लेकिन महेश कुछ करता इससे पहले उल्फान ने ही महेश की हत्या कर दी.

Kannauj: कन्नौज में बीवी को लेकर हुए विवाद में जीजा ने साले को मार डाला, दो परिवार हो गए बर्बाद

पूछताछ में उल्फान ने बताया कि महेश ने उसे दस रुपये के लिए जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद से आरोपी ने बदला लेने की ठान ली थी. 12 जून की रात वह तमंचा लेकर महेश के खोखे पर पहुंचा. यहां उसने देखा कि महेश चारपाई पर मच्छरदानी लगाकर सो रहा था तभी आरोपी ने उसके सर पर गोली मार दी, जिससे महेश की मौत हो गई.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news